बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएए के समर्थन में बिहार में कई जगहों पर निकला जुलूस, लोगों ने पीएम के पक्ष में लगाये नारे

सीएए के समर्थन में बिहार में कई जगहों पर निकला जुलूस, लोगों ने पीएम के पक्ष में लगाये नारे

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया में बीजेपी के एमएलसी संतोष सिंह और मोहनिया के बीजेपी विधायक निरंजन राम के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जुलूस निकाला. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हाथों में बीजेपी के झंडे के साथ तिरंगा झंडा लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के पक्ष में नारे लगाए. 

इसे भी पढ़े : समझो समझाओ देश बचाओ कार्यक्रम के तहत 28 दिसंबर को पूर्णिया जायेंगे उपेन्द्र कुशवाहा

इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा पूरे देश में शरारती तत्व और विपक्ष के लोग माहौल खराब करने में लगे हैं. नागरिकता संशोधन कानून में बाहर से आए गैर मुस्लिम पीड़ित, अल्पसंख्यकों को नागरिकता देना कहीं से गलत नहीं है. कांग्रेस के सरकार में भी यह कानून बना था. इससे विपक्ष के बहकावे में लोग ना आए. इस कानून में कहीं ऐसा नहीं लिखा है कि इससे किसी का नागरिकता खत्म होने वाला है. 

इसे भी पढ़े : कड़ाके की ठंड को लेकर 5 जनवरी तक बंद रहेंगे इस जिले के स्कूल, डीएम ने जारी किये आदेश

मोहनिया के बीजेपी विधायक निरंजन राम ने बताया नागरिकता संशोधन नियम से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. किसी की नागरिकता खत्म नहीं होगी. जुलूस के माध्यम से वे लोगों को जागरूक कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़े : बीजेपी अध्यक्ष बोले- नागरिकता कानून असंख्य शरणार्थियों के जीवन में आशा की नई किरण लेकर आया


वहीँ आज मुज़फ़्फ़रपुर के खुदीराम बोस स्मारक स्थल से शहर के मुख्य चौक-चौराहा होते हुए इस नए कानून के समर्थन में आभार यात्रा निकाली गई. इस यात्रा में केंद्र सरकार जिंदाबाद के नारे लगे, वही भारत माता जिंदाबाद, नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे से पूरा शहर गूंज उठा.

कैमूर से देवब्रत और मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट 

Suggested News