गया में उत्पाद विभाग की टीम को मिली कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

गया में उत्पाद विभाग की टीम को मिली कामयाबी, भारी मात्रा में शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले के बाराचट्टी थाना अंतर्गत समेकित जाँच चौकी पर तैनात उत्पाद विभाग की टीम को एक बार फिर विदेशी शराब की खेप जब्त करने में कामयाबी मिली है। गुप्त सूचना के आधार पर जाँच चौकी के नजदीक पिपरघट्टी राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप से सोमवार को 450 बोतल टोटल 186.720 लीटर विदेशी शराब के साथ एक इंडिगो कार को जब्त किया गया है। वही मौके से चालक सहित दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चालक की पहचान पटना जिले के थाना मनेर ग्राम मनेर वार्ड न0 25 निवासी राकेश सिंह के पुत्र सर्वोत्तम कुमार के रूप में हुई है। जबकि दूसरा गिरफ्तार तस्कर की पहचान बक्सर जिला थाना बक्सर के सोहनीपट्टी गांव निवासी विजय शंकर सिंह के पुत्र रितेश कुमार के रूप में हुई है। 

उत्पाद सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब लदी एक इंडिगो कार झारखंड से बाराचट्टी के रास्ते जाने वाली है। सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की एक टीम गठित की गई। उसके बाद पिपरघट्टी पुल राष्ट्रीय राजमार्ग पर से एक इंडिगो कार जिसका रजिस्ट्रेशन न0 बी आर 01 बी जी 7796 से 450 बोतल कुल लगभग 180.720 लीटर विदेशी शराब के साथ जब्त किया गया है। साथ ही चालक सहित एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। यहां लगातार शराब बरामद की जा रही है। साथ की तस्करों की गिरफ्तारी हो रही है। पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद तस्कर इस कार्य को नहीं रोक रहे हैं। वाहन मालिक का भी पता लगाया जा रहा है। 

फिलहाल गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ की जा रही है। कागजी प्रक्रिया के बाद सभी को जेल भेजा जाएगा। वाहन जब्त एवं कार्यवाई करने में उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह, एएसआई धनंजय सिंह, नीरज कुमार, दीपक कुमार, उत्पाद पुलिस के साथ सैप एवं होमगार्ड के जवान मौजूद थे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News