मासूमेश्वरनाथ मंदिर के 20वें वार्षिकोत्सव में कार्यक्रमों की धूम, दूसरे दिन भोले के गीतों पर झूमे भक्त

मासूमेश्वरनाथ मंदिर के 20वें वार्षिकोत्सव में कार्यक्रमों की धूम, दूसरे दिन भोले के गीतों पर झूमे भक्त

CHHAPRA : शहर के मासूमगंज मोहल्ले में स्थित प्रसिद्ध मासूमेश्वरनाथ मंदिर के 20वें वार्षिकोत्सव समारोह के दूसरे दिन देवी जागरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा दीप जलाकर किया गया।

इसके बाद टुन्नू तनहा की जागरण टीम ने गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरूआत की। इसके बाद देवी भक्ति से जुड़े गीतों की लगातार प्रस्तुति हुई और देवी भक्त रातभर कार्यक्रम का आनंद लेते रहे। जब गायक टुन्नू तनहा ने भोले नाथ के भोजपुरी भक्ति गीतों को गाया तो पूरा माहौल तालियों से गूंज उठा। भावविभोर हुई महिला श्रद्धालु तो नाचने लगी। युवा वर्ग भी खूब झूमा। उन्होंने भगवान शंकर से जुड़े कई भोजपुरी भक्ति गीतों को गाकर तालियां बटोरी। 

गायक मनोज बिहारी ने भी शानदार गायकी प्रस्तुत की। कृष्णकांतसौरभ मुखिया,शिवानी पांडेय, मनोज कुमार,  धीरज पाठक दीपू, बथुआ दीवाना समेत अन्य ने एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुति दी। संगत कलाकारों में राहुल कुमार, राजेश कुमार ,संदीप शर्मा ,मनीष कुमार ,कुंदन कुमार, सोनू कुमार ,नवीन कुमार, अतुल कुमार इसके बाद कई अन्य कलाकारों ने भी प्रस्तुति दी। 

मालूम हो कि इस बार वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह 28 जुलाई तक चलेगा। स्थानीय कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। वहीं 27 को एक बार फिर देवी जागरण का कार्यक्रम होगा।

Find Us on Facebook

Trending News