“दुल्हन चाही पाकिस्तान से” फिल्म का हुआ प्रमोशन, दर्शकों की उमड़ी भीड़

“दुल्हन चाही पाकिस्तान से” फिल्म का हुआ प्रमोशन, दर्शकों की उमड़ी भीड़

Motihari: फिल्म के प्रमोशन के लिए जहाँ फिल्म निर्माता और हीरो-हिरोईन शहरों या मल्टीप्लैक्स को चुनते है. वहीं भोजपुरी फिल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से” पार्ट टू के प्रमोशन के लिए फिल्म के अभिनेता और अभिनेत्री पूर्वी चंपारण जिले के सुदूर ग्रामीण क्षेत्र मधुबन प्रखंड स्थित माधवपुर गाँव पहुंचे. जहाँ सैकड़ों लोगों के बीच फिल्म के अभिनेता प्रदीप कुमार पाण्डेय उर्फ़ चिंटू पाण्डेय लोगों से रुबरु होकर अपने फिल्म के बारे में उन्हें बताया.

साथ ही अपने फिल्म के कुछ प्रसिद्ध डायलॉग लोगों को सुनाया. फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अभिनेता को गाँव में देखकर ग्रामीण काफी उत्साहित थे. ग्रामीण क्षेत्र में फिल्म के प्रमोशन को लेकर पूछे गए सवाल के जबाब में अभिनेता प्रदीप कुमार पाण्डेय ने बताया कि कुछ साल पहले तक ग्रामीण क्षेत्र की महिला और पुरुष भोजपुरी फिल्मो को देखने सिनेमाघरों में जाते थे.

लेकिन हाल के कुछ बर्षो में भोजपुरी फिल्मों में परोसी जा रही अश्लीलता के कारण ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का बोजपुरी फिल्मों से दूर हो गए है. जिन लोगों को यह बताने आये है कि लोग सिनेमा घरो में जाएँ और एक साफ़-सुथरी फिल्म देखे. दरअसल, दुल्हन चाही पाकिस्तान से पार्ट टू दुर्गा पूजा के अवसर पर 16 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. जो अब तक की सबसे महँगी भोजपुरी फिल्म है. यह एक लव स्टोरी फिल्म है. इस मौके पर राज्य के सहकारिता मंत्री राणा रंधीर सिंह के भाई रंजीत सिंह, जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी राजा ठाकुर समेत कई लोग भी मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News