धनरूआ से लूटी गयी प्रोपर्टी डीलर की कार खुसरूपुर से बरामद, एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

धनरूआ से लूटी गयी प्रोपर्टी डीलर की कार खुसरूपुर से बरामद, एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ तीन बदमाश  गिरफ्तार

मसौढ़ी। धनरूआ थाना के देवकुली गांव स्थित एक पुल के पास से बीते रविवार की रात हथियारबंद बदमाशों द्वारा हथियार के बल पर लूटी गयी प्रोपर्टी डीलर की स्वीफ्ट डिजायर कार को खुसरूपुर पुलिस ने बीते शुक्रवार की रात खुसरूपुर फोरलेन के पास से पुलिस ने बरामद कर लिया.पुलिस कार से तीन बदमाशों को एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है.पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही थी.

गौरतलब है कि नालंदा जिला के थरथरी निवासी कार मालिक पप्पू कुमार पेशे से प्रोपर्टी डीलर है. बीते शनिवार की रात वे अपने गांव थरथरी से पटना भागवतनगर स्थित अपने डेरा पर तीन अन्य दोस्तों के साथ जा रहे थे.रविवार की अल सुबह जब उनकी कार पटना-गया सड़क के देवकुली के पास पहुंची तो हथियारबंद बदमाशों ने सड़क अवरूध कर कार को अपने कब्जे मे ले लिया . बाद में उसपर सवार पप्पू कुमार समेत अन्य तीन दोस्तों को कब्जे मे लेते हुये पहले उनका मोबाईल पर्स व चैन छीन लिया और कार को लूट जैतिया होते हुये दनियावां की ओर भाग निकले थे. पप्पू कुमार ने इस संबंध में धनरूआ थाना में अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

इधर कार लूट की धटना के बाद धनरूआ पुलिस के होश उड गये थे और कार बरामदगी के लिये धनरूआ पुलिस परेशान थी.इसी बीच बीते शुक्रवार की रात खुसरूपुर फोरलेन के पास से खुसरूपुर बाजार जाने वाली रास्ते में तीन बदमाश कार के साथ संदिग्ध अवस्था मे खडे थे.इसी बीच खुसरूपुर पुलिस की नजर उन बदमाशों पर पड गयी.पुलिस उन तीनों बदमाशों को खदेड कर पकड ली,और उसके पास से एक देशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ बरामद कर लिया.जांच के दौरान पता चला कि बरामद कार धनरूआ के देवकुली से लुटी गयी थी.इस बाबत खुसरूपुर थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया ने बताया कि तीन बदमाशों को कार के साथ गिरफ्तार किया गया है.उन्होने फिलहाल इस संबंध में कोई भी जानकारी देने में असमर्थतता प्रकट की . 

Find Us on Facebook

Trending News