पटना में प्रॉपर्टी डीलर हत्यकांड का खुलासा, जमीन विवाद में हुई थी हत्या, छह अपराधी गिरफ्तार

पटना में प्रॉपर्टी डीलर हत्यकांड का खुलासा, जमीन विवाद में हुई थी हत्या, छह अपराधी गिरफ्तार

पटना. पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि राजधानी पटना के फुलवारी थाना क्षेत्र में हुए दोहरे हत्याकांड का पटना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि राजधानी पटना के फुलवारी थाना क्षेत्र के मौर्य बिहार कॉलोनी में बीते दिनों घर में घुस कर दोहरे हत्याकांड को अंजाम अपराधियों ने दिया था, जिसमें शामिल 6 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पटना एसएसपी ने बताया है कि यह पूरा विवाद कीमती जमीन को लेकर हुआ है, जिसमें जबरन कब्जा करने की बात सामने आयी है। मंटू शर्मा हत्याकांड में शामिल सन्नी यादव के घटनास्थल पर बाइक बरमाद होने से पुलिस को अहम सुराक मिला। इसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर मामले की छानबीन शुरू की। घटना में शामिल सभी अपराधी पेशेवर कुख्यात नकटा गोप गिरोह के हैं, जिसने एक विवादित कीमती जमीन पर कब्जा कर लिया था, जिसकी रंजिश में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शामिल पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक अपराधी ने पुलिस की दबिश से टूटकर कोर्ट में सरेंडर किया है। इनके पास से दो देशी कट्टा, 13 जिन्दा कारतूस, हत्या में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है। बहरहाल इस मामले के चार आरोपी अब भी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News