बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरे राज्य से नाबालिग किशोरियों को बुलाकर कराते थे देह व्यापार का धंधा, पुलिस छापेमारी में बड़े रैकेट का हुआ खुलासा

दूसरे राज्य से नाबालिग किशोरियों को बुलाकर कराते थे देह व्यापार का धंधा, पुलिस छापेमारी में बड़े रैकेट का हुआ खुलासा

GAYA : देह व्यापार को लेकर नाबालिग लड़कियों की ट्रैफिकिंग पर एसएसपी ने बड़ी कारवाई की है। जिसमें पुलिस ने एक होटल से चार युवतियों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के दौरान दो युवतियों ने इस बात को कबूल किया है कि उन्हें देह व्यापार के लिए दूसरे राज्य से बुलाया गया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मामले में बताया गया कि एक एनजीओ के द्वारा पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) गया को सूचना प्राप्त हुई कि कोतवाली अन्तर्गत सराय रोड मे बिहार तथा देश के अन्य हिस्सो से नाबालिग लडकियों को देह व्यापार कराने के उददेश्य से ट्रैफिकिंग कर लाया गया है एवं उनका शोषण किया जा रहा है। जिसके बाद एसएसपी ने कार्रवाई के लिए टीम बनाई, जिसमें मजिस्ट्रेट राजेश कुमार, एनजीओ के विधि सलाहकार, सामाजिककर्ता, वॉलंटियर , एवं कोतवाली थाना के  महिला पुलिस पदाधिकारी एवं  सशस्त्र बल के सिपाही शामिल किया गया। छापेमारी के क्रम मे सराय रोड मे स्थित एक मकान के अन्दर प्रवेश किया गया तो पुलिस को देखकर चार महिलाये इधर-उधर झुपने के प्रयास कर रही थी।जिसे उपलब्ध महिला सशस्त्र बल के मदद से पकड़ लिया गया।

पकड़ी गई युवतियों के समक्ष कमरे की तलाशी में बेड के तकिया के नीचे से आपत्तिजनक डिब्बा तथा एक रेडमी कम्पनी का एन्ड्रोइड मोबाइल एवं एक सैमसंग कम्पनी का एन्ड्रोइड मोबाइल एवं 26740 / - नगद रूपये बरामद हुआ।

पूछताछ में पकडाई दो महिलाये के द्वारा पकडाई अन्य दो महिलाये के बारे में बताया गया कि इनके द्वारा हमलोगो से देह व्यापार कराया जाता है। तत्पश्चात उक्त 02 महिलाओं को मुक्त करा कर सुरक्षित स्थान पर रखा गया है तथा पकडाई अन्य दो महिलाये को वेश्यावृति कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Suggested News