हैदराबाद गैंगरेप के खिलाफ देश भर में फूटा गुस्सा, मुजफ्फरपुर में सड़कों पर उतरे छात्र, बलात्कारियों को फांसी देने की मांग

हैदराबाद गैंगरेप के खिलाफ देश भर में फूटा गुस्सा, मुजफ्फरपुर में सड़कों पर उतरे छात्र, बलात्कारियों को फांसी देने की मांग

MUZAFFARPUR: हैदराबाद में महिला वेटेनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या और फिर शव को जलाने की संगीन वारदात के बाद हैदराबाद ही नहीं देश भर के लोग उबल रहे हैं।इस बेहद खौफनाक वारदात के बाद जागे लोग अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। इस जघन्‍य वारदात को लेकर पूरे देश में गुस्‍से का माहौल है। इसके खिलाफ मुजफ्फरपुर में लोगों ने रविवार को सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। 

मुजफ्फरपुर शहर में भी बलात्कारियों की फांसी देने की मांग उठने लगी है।रविवार शाम को मुजफ्फरपुर के आम नागरिकों के द्वारा शहीद खुदीराम बोस स्थल से सरैयागंज टावर तक हैदराबाद में हुए प्रियंका रेड्डी के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या कर देने पर कैंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शनकारियों ने सरकार से बलात्कारियों को फांसी देने की मांग की है। कैंडल मार्च में बड़ी तदाद में छात्र और छात्राओं ने भाग लिया। कुमार गौरव ने कहा कि जब देश में बेटी ही सुरक्षित नहीं है तो फिर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे का कोई मतलब नहीं है, बेटी बचेगी ही नहीं तो पढ़ेगी क्या? 

इस मौके पर नीरज गौरव, अंशु सिंह, आशीष गौरव, साक्षी कश्यप, प्रियंका चौहान, आदित्य रंजन,अनिकेत कुमार, आदित्य सिंह, पल्लवी कुमारी मोहम्मद जहांगीर इत्यादि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News