बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चारा में जहर देकर मवेशी को मारने का विरोध करना पड़ा महंगा, दबंगों ने की महिला की पिटाई, पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लग रहा है आरोप

चारा में जहर देकर मवेशी को मारने का विरोध करना पड़ा महंगा, दबंगों ने की महिला की पिटाई,  पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का लग रहा है आरोप

मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के शाही मीनापुर गांव में बीते 23 जनवरी को एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया था.  महिला का आरोप है कि गांव के ही कुछ लोग जो  कुछ दिन पहले उसके मवेशी के चारे में जहर देकर मारना चाहते थे, इसका विरोध करने पर दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

 घायल  महिला का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिजनों के द्वारा करवाया गया.  इस पूरे मामले की लिखित शिकायत पीड़िता ने औराई पुलिस से की थी. साथ ही पांच लोगों को नामजद किया है.

 पुलिस एक बार जांच के लिए आई तो थी लेकिन अभी तक महिला के आवेदन पर न ही एफआईआर दर्ज किया गया है और न ही किसी तरह की कोई कार्रवाई आरोपित के खिलाफ की गई है.

पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी मीडिया से साझा करते हुए बताया कि 23 तारीख से आज तक लगातार थाना का चक्कर लगा रहे हैं लेकिन मेरी एक न सुनी जा रही है. उन्होंने बताया कि जांच में गई पुलिस टीम को पैसा भी दी थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस पूरे मामले पर कब तक पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करती है.


मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News