पिता ने PUBG खेलने से रोका तो बेटे ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट पर लिखा- मैं...

पिता ने PUBG खेलने से रोका तो बेटे ने कर ली खुदकुशी, सुसाइड नोट पर लिखा- मैं...

DESK : PUBG का नशा ऐसा है कि सीधे मौत के घाट उतार दे। पंजाब के जालंधर से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है। एक छात्र सिर्फ इसलिए सुसाइड कर लेता है क्योंकि उसके पिता ने उसे पबजी खेलने से मना कर दिया। जालंधर शहर के बस्ती शेख स्थित बड़ा बाजार में एक छात्र ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। 


बताया जा रहा है कि मंथन शर्मा डीएवी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रहा था। मंथन अपना ज्यादा समय पढ़ाई पर नहीं बल्कि पबजी पर बिताता था। पता नहीं ज्यादा पबजी खेलने के कारण उसे डांटा था जिसके बाद मंथन में सुसाइड कर ली।बता दें कि मृतक के पिता की दवाइयों की दुकान है और वो शहर में आरएसएस के कार्यकर्ता भी हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

मृतक के पिता चंद्र शेखर ने बताया कि मंथन ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदखुशी कर ली है। उन्होंने कहा कि मंथन बीबीए का छात्र था। पढ़ाई से ज्यादा उसका ध्यान पबजी खेलने में लगता था। कई बार उन्होंने मंथन को टोका भी । इधर मंथन के कमरे से एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है। सुसाइड नोट में लिखा है- मैं बहुत बुरा हूं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News