अनियंत्रित होकर पुल से टकराई ट्रक, बाल बाल बचे चालक और खलासी

अनियंत्रित होकर पुल से टकराई ट्रक, बाल बाल बचे चालक और खलासी

SUPAUL : जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के सुरसर नदी के समीप एनएच 57 पर स्थित पुल  से एक अनियंत्रित ट्रक टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया. जिसमें चालक और उपचालक बाल बाल बच गए. हालांकि सूचना मिलने पर भीमपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना में जख्मी हुए चालक और उपचालक को नरपतगंज पीएचसी भर्ती करा दिया. जहां प्राथमिकी उपचार के बाद दोनों की स्थिति बेहतर बताई जा रही है. 

बताया जा रहा है कि उक्त दुर्घटनाग्रस्त ट्रक फारबिसगंज की ओर से सिमराही की ओर जा रही थी. इसी क्रम में थाना क्षेत्र के सुरसर नदी के समीप एक पुल  से अनियंत्रित होकर टकरा गई. जिस कारण ट्रक चालक और उपचालक को मामूली चोट के कारण जख्मी हो गए. इस बीच गस्ती कर रहे भीमपुर पुलिस ने मौके पहुंचकर दोनों जख्मी को हॉस्पिटल भेज दिया. 

इधर, घटना के बाद कुछ क्षणों के लिए एनएच पर जाम की समस्या बनी. लेकिन भीमपुर पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को एनएच से हटाकर वाहनों की यातायात शुरू कर दिया. बहरहाल, इस सड़क दुर्घटना में जानमाल की क्षति नहीं पहुंची है. इस बाबत भीमपुर थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि मंगलवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर सुरसर नदी के पूल से टकरा गई. जिसके बाद सूचना मिलने पर जख्मी चालक और उपचालक को हॉस्पिटल भेज दिया गया है. जहां दोनों की स्थिति बेहतर है. बताया कि क्षतिग्रस्त ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट...


 


Find Us on Facebook

Trending News