पुलिस की वर्दी पहन कर लूटपाट करने वाले का पर्दाफाश... पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार...

पुलिस की वर्दी पहन कर लूटपाट करने वाले  का पर्दाफाश... पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार...

पटना /गया : बिहार के गया जिले में पुलिस की वर्दी पहनकर आधी रात को हाईवे पर गाड़ी को रोका ढूंढ पाठ करने वाले एक आरोपी को गया पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के द्वारा देर रात पुलिस की वर्दी पहनकर हाईवे पर आने वाली आलू प्याज की गाड़ी रोक कर उनसे पैसा लिया जाता था। इस तरह की शिकायत पुलिस को मिली थी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला गुरुआ थाना क्षेत्र का है, जहां गुरुवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने जीटी रोड पर आलू-प्याज और मूंग दाल से लदे मिनी ट्रक को रोककर चालक से लूटपाट की।


मिनी ट्रक चालक प्रेम कुमार गुरुवार की रात आलू- प्याज और मूंग दाल लेकर गया मंडी के लिए निकला था। जीटी रोड में योगा पुल ब्रेकर के पास पुलिस की वर्दी पहने बाइक सवार युवकों ने चेकिंग के बहाने मिनी ट्रक को रूकवाया। चालक का कहना है कि बदमाश चार की संख्या में थे और सभी वर्दी में थे। गाड़ी रोकने के बाद बदमाशों ने पुलिसिया अंदाज में धौंस दिखाते हुए गेट खुलवाया और केबिन से नीचे उतार कर मारपीट करने लगे। जेब में रखे 500 रुपए और मोबाइल छीन लिया।

चालक ने कहा, बदमाशों ने उनकी जाति भी पूछी। जब जाति बताया तो छोड़ दिया। लेकिन रुपए और मोबाइल नहीं लौटाए। घटना की सूचना पर गुरुआ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक चालक के लिखित आवेदन पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की। पुलिस का कहना है कि इस तरह की घटना को अंजाम देनेवालों की तलाश की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News