ट्रेन में रात को सो रही युवती की चादर खींच की ऐसी करतूत कि आप भी रह जाएंगे हैरान, जानिये फिर क्या हुआ

ट्रेन में रात को सो रही युवती की चादर खींच की ऐसी करतूत कि आप भी रह जाएंगे हैरान, जानिये फिर क्या हुआ

Desk. ट्रेन में रात को एक युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इसके बाद रेलवे पुलिस ने आरोपी डाक विभाग के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि मेवाड़ एक्सप्रेस से एक युवती यात्रा कर रही थी. इस दौरान रात को डाक विभाग के कर्मचारी ने युवती से अश्लील हरकत की. शिकायत पर कर्मचारी को उदयपुर जीआरपी ने गिरफ्तार कर मथुरा जीआरपी के हवाले किया है. पीड़िता ने मथुरा जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार युवती दिल्ली की रहने वाली है और वह उदयपुर में रहकर पढ़ाई कर रही है. वह शुक्रवार रात दिल्ली से उदयपुर जाने के लिए मेवाड़ एक्सप्रेस में सवार हुई. ट्रेन जब मथुरा जंक्शन पहुंची तो कोच में सवार डाक विभाग के एक कर्मी ने युवती के साथ अश्लील हरकत कर दी. ट्रेन के रवाना होने के बाद पूरे रास्ते आरोपी युवती से अभद्र हरकतें करता रहा. यहां तक कि जब युवती सो गई, तो उसने उसकी चादर खींच ली. ट्रेन जब उदयपुर स्टेशन पर रुकी तो युवती ने खुशीराम के खिलाफ उदयपुर जीआरपी थाने में तहरीर दी. इस पर जीआरपी ने उसे धर दबोचा.

बताया जा रहा है कि मामला मथुरा जंक्शन से जुड़ा होने मेवाड़ एक्सप्रेस में युवती के साथ यात्री ने तब अश्लील हरकत की जब ट्रेन मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या एक पर खड़ी थी. उदयपुर जीआरपी ने आरोपी को पकड़ा और मथुरा लाई. युवती ने उदयपुर में ही तहरीर दी थी. इस आधार पर आरोपी डाक विभाग के कर्मी के खिलाफ अश्लील हरकत करने का मुकदमा दर्ज किया है. वह डाक विभाग में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर उदयपुर में तैनात है.

Find Us on Facebook

Trending News