शहीद संजय के अंतिम दर्शन को उमड़ा जनसैलाब,लोगों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

PATNA : बिहार के शहीद जवान को श्रद्धांजलि देने शनिवार को जनसैलाब उमड़ पड़ा। पटना एयरपोर्ट से मसौढ़ी तक सड़क किनारे लोगों ने फूल बरसाकर अपने वीर सपूत को विदाई दी। तिरंगा लिये लोगों ने शहीद के काफिले पर जगह-जगह पुष्पों की वर्षा की और हाथ जोड़ कर श्रद्धांजलि दी।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए तारेगना मठ निवासी सीआरपीएफ के हवलदार संजय कुमार सिन्हा का शव शनिवार को उनके घर पहुंचा। परिजनों को बिलखते देख शहीद को अंतिम विदाई देने आए लोगों की आंखे नम हो गईं।यहां शहीद के दीदार के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

शनिवार सुबह शहीद संजय कुमार का शव पटना एयरपोर्ट पहुंचा। यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने श्रद्धांजलि दी। इसके बाद शव को सेना के ट्रक पर रखकर मसौढ़ी ले जाया गया। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए पटना से मसौढ़ी तक सड़क किनारे लोग खड़े थे। हाथों में तिरंगा झंडा लिए लोग शहीद संजय कुमार अमर रहे के नारे लगा रहे थे।

पटना एयरपोर्ट से निकले सेना के वाहन के काफिले पर सड़क के दोनों ओर खड़े होकर लोगों ने फूल बरसाये। लोगों ने शहीद संजय अमर रहे, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये।

शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए शनिवार को मसौढ़ी का बाजार बंद रहा। शव के साथ लाखों की संख्या में लोग चल रहे थे। शहीद के अंतिम दर्शन के लिए लाखों लोग तारेगना मठ पहुंचे। पूरा गांव तिरंगे से पट गया। 

Find Us on Facebook

Trending News