पूर्व बाहुबली सांसद काली पांडे के बेटे ने पिता के खिलाफ खोला मोर्चा, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

पूर्व बाहुबली सांसद काली पांडे के बेटे ने पिता के खिलाफ खोला मोर्चा, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

GOPALGANJ : गोपालगंज के पूर्व बाहुबली सांसद और कांग्रेस नेता काली प्रसाद पांडे के बड़े बेटे पंकज पाण्डेय ने अपने पिता के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने  सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती शेयर की है। इस आपबीती को लोगों के द्वारा खूब वायरल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जारी बयान में काली प्रसाद पांडे के बड़े बेटे पंकज पांडे ने अपने पिता व पूर्व सांसद काली प्रसाद पांडे और अपने छोटे भाई धीरज पांडे के ऊपर जान से मारने की धमकी देने और घर से बेदखल करने का आरोप लगाया है। पंकज पांडे ने अपनी जारी किए गए बयान में कहा कि जब उनके पिता और परिवार को जरूरत पड़ी। वे हर समय मदद करने के लिए सामने आए। उन्होंने पिता की राजनीति कैरियर से लेकर हर समय उनकी मदद की। जब पिता की बीमारी में उनकी हालत गंभीर थी। तब भी मदद के लिए वे सामने आए। उस वक्त उनके कोई भाई मदद के लिए मौजूद नही थे। 

लेकिन आज उनके पिता और छोटे भाई के द्वारा घर से बाहर निकाला जा रहा है। उनके ऊपर झूठा मुकदमा किया गया है। दिल्ली के सरिता विहार कॉलोनी थाना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस के बार बार बुलाने और दबाव की वजह से वे मानसिक रूप से परेशान हो गए है। पिता और भाई के इस व्यवहार की वजह से वे मानसिक रूप से बहुत ज्यादा दबाव में हैं। पंकज पांडेय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। 

वही इस वीडियो के जवाब में जब पूर्व सांसद काली प्रसाद पांडे से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है। जिसमें वे कोई कमेंट नहीं करेंगे। काली प्रसाद पांडे ने कहा कि उनकी किसी भी संपत्ति में उनके तीनों बेटों का कोई अधिकार नहीं है। उनके तीन बेटों ने अपने पिता के लिए कोई योगदान नहीं दिया है। सभी संपत्ति उनकी खुद की और उनके पिता के द्वारा बनाई गई है। काली प्रसाद पांडे ने अपने बड़े बेटे पंकज को संपत्ति में से कोई भी अंश नही देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वे अपने बड़े बेटे को घर से बेदखल कर चुके है।

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News