सिवान जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व सचिव दिनेश चंद्र सिंह का निधन, विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय ने जताया शोक

सिवान जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व सचिव दिनेश चंद्र सिंह का निधन, विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय ने जताया शोक

PATNA : सिवान जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व सचिव दिनेश चंद्र सिंह का असामयिक निधन हो गया. उनके निधन पर बिहार राज्य माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष और विधान पार्षद केदारनाथ पाण्डेय ने शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने कहा की दिनेश चंद्र सिंह के निधन से मुझे हार्दिक पीड़ा हुई है. सिवान के जिला बनने के बाद संगठन को मजबूत और समृद्ध बनाने में उनका बड़ा योगदान रहा है. 

उन्होंने कहा की हमारे साथ में तीन टर्म तक सिवान जिले का अध्यक्ष रहे और कई टर्म तक सचिव और परीक्षा सचिव भी रहे. संगठन की मजबूती और इसके विभिन्न आंदोलनों में उनकी भूमिका अग्रिम पंक्तियों के नायकों में रही. वह कुशल और कर्मठ प्रधानाध्यापक भी रहे और हमेशा विद्यालय में शिक्षा तथा प्रशासन के प्रति जागरूक और ईमानदार रहें. उनके सामाजिक सरोकार का दायरा काफी विस्तृत रहा. 

पाण्डेय ने कहा की उनके प्रयासों से सिवान जिले का संघ भवन बेहतरीन तरीके से निर्मित हुआ और मेंटेन रहा. वे अपने पीछे भरा पूरा परिवार तीन पुत्र और दो बेटियों को छोड़ गए हैं. मैं उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.

Find Us on Facebook

Trending News