भागलपुर में पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने जनसभा को किया संबोधित, कहा बढ़ रही है बेरोजगारों की संख्या

भागलपुर में पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने जनसभा को किया संबोधित, कहा बढ़ रही है बेरोजगारों की संख्या

BHAGALPUR : भागलपुर के तिलकामाँझी में पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक जनसभा को संबोधित किया. संबोधन के दौरान यशवंत सिन्हा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री से कोई निजी दुश्मनी नहीं है. लेकिन देश गर्त की ओर जा रहा है. 

काफी भारी तादाद में बेरोजगारों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है. एक न एक दिन बेरोजगार लोग बगावत पर उतरेगें. देश को गर्त की ओर धकेलनेवाले मोदी सरकार और मुखौटा बने नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. वहीं पूर्व वित्त मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस प्रकार तलवार के बल पर जिन्दा रहने वाले की मौत तलवार से होती है. 

ठीक उसी प्रकार प्रचार के भरोसे चुनाव में सफलता पाने वाले की पराजय प्रचार के बदले दुष्प्रचार से होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश में नौकरी के नाम पर नीतीश सरकार युवाओं को गुमराह कर रही है. 

इसी दौरान बिहार में कुछ प्रतियोगी परीक्षा को निरस्त कर नीतीश  सरकार गुपचुप तरीके से बिचौलियों के माध्यम से जमकर पैसों का खेल करती है. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में यूडीए की सरकार बनती है तो शत-प्रतिशत बिहार के बेरोजगारों को अपने राज्य में ही रोजगार मुहैया कराने की व्यवस्था करेगी. 

भागलपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News