नवादा जिला परिषद अध्यक्ष बनी पुष्पा देवी, उपाध्यक्ष पद पर निशा चौधरी ने जीत हासिल की

नवादा जिला परिषद अध्यक्ष बनी पुष्पा देवी, उपाध्यक्ष पद पर निशा चौधरी ने जीत हासिल की

नवादा. जिला परिषद अध्यक्ष पद पर पुष्पा देवी जीत हासिल की है. वह गोविंदपुर से जिला परिषद सदस्य निर्वाचित हुई थी. उन्होंने 15-10 के अंतर से जीत हासिल की है. प्रतिद्वंदी बसंती देवी को 11 मत मिले. वहीं उपाध्यक्ष पद पर निशा चौधरी ने जीत दर्ज की है. वह नारदीगंज से पार्षद निर्वाचित हुई थी.

11 बजे से समाहरणालय सभागार में सदस्यों का शपथ ग्रहण शुरू हुआ. डीएम यशपाल मीणा ने सभी 25 सदस्यों को शपथ दिलाई. अध्यक्ष पद पर राजद समर्थित की जीत हुई है. पूर्व मंत्री राजबल्लभ प्रसाद ने पुष्पा के नाम पर स्वीकृति की मुहर लगाई थी. गोविंदपुर विधायक मो. कामरान का भी समर्थन था. अन्य सहयोगियों को भी आपत्ति नहीं थी.

पुष्पा 2016 के चुनाव में अध्यक्ष बनी थी. 3 साल तक पद पर रही थी. अविश्वास प्रस्ताव के बाद कुर्सी चली गई थी. इस बार फिर पुरानी सीट गोविंदपुर से जिला पार्षद निर्वाचित हुई थी. उपाध्यक्ष पद पर निशा चौधरी निर्वाचित हुई. 13-12 से इनके पक्ष में परिणाम आया. 

अध्यक्ष पद पर पुष्पा देवी को 15 वोट मिला तो उनकी प्रतिबंधित बसंती देवी को 10 वोट प्राप्त हुआ है. उपाध्यक्ष पद के लिए निशा कुमारी को 13 वोट प्राप्त हुआ तो उनकी प्रतिद्वंदी गीता देवी को 12 मत प्राप्त हुआ है.

Find Us on Facebook

Trending News