BIG BREAKING : शराब माफिया पुष्पिंदर सिंह धारीवाल को चंडीगढ़ से लाया गया पटना, बिहार भेजता था भारी मात्रा में अवैध शराब

BIG BREAKING : शराब माफिया पुष्पिंदर सिंह धारीवाल को चंडीगढ़ से लाया गया पटना, बिहार भेजता था भारी मात्रा में अवैध शराब

PATNA : बिहार के मुखिया नीतीश कुमार शराबबंदी को लेकर लगातार समीक्षा बैठक करते हैं, लेकिन शराबबंदी कानून को  लेकर अब बिहार से बाहर गिरफ्तारी भी तेज  हो गयी है. शराब तस्कर भी पकड़े जा रहे हैं. एक बार फिर से बिहार की उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है.  टीम ने पुष्पिंदर सिंह धारीवाल  को मोहाली चंडीगढ़ से  गिरफ्तार किया है. आज उसे चंडीगढ़ से पटना एयरपोर्ट लाया गया है. यहां मुजफ्फरपुर की टीम पहले से मौजूद थी, 

बताया जा रहा है कि शराब माफिया पुष्पिंदर सिंह धारीवाल के पिता भी अभियुक्त हैं. लेकिन वह फरार चल रहे हैं. छपरा और मुजफ्फरपुर दोनों जगह मामले चल रहे हैं. फिलहाल मद्य निषेध विभाग की टीम उसे मुज़फ़्फ़रपुर ले जा रही है. 

बता दें कि इससे पहले बिहार पुलिस स्थानीय स्तर पर ही शराब के अवैध कारोबार से जुड़े अपराधियों और शराब सप्लायर को गिरफ्तार करती रही है. लेकिन अब बिहार के बाहर से शराब भेजने वाले किसी बड़े शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया जा रहा है. बीते 5 फरवरी को भी हरियाणा के सोनीपत से शराब कारोबारी को पकड़ कर बिहार लाया गया था. दोनों गिरफ्तारी इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि बिहार में सबसे अधिक हरियाणा और पंजाब की शराब की ही अवैध बिक्री होती है.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News