बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी कनपटी पर पिस्तौल रख प्रेमिका से कर रहा था बात, इतने में चल गई गोली....

अपनी कनपटी पर पिस्तौल रख प्रेमिका से कर रहा था बात, इतने में चल गई गोली....

VAISHALI : जिले में अपनी प्रेमिका के सामने खुद को गोली मारने की एक्टिंग करना एक युवक को महंगा पड़ गया। खेल-खेल में गोली चल गई और युवक जान से हाथ धो बैठा। मामला जिले के बिदुपुर थाने के जुड़ावनपुर गांव की है। मृतक का नाम अंकित बताया गया है और वह बिदुपुर थाना के जुड़ावनपुर पंचायत की मुखिया ममता देवी और राजद के जिला महासचिव अनिल राय का भतीजा था। 

खेल-खेल में चल गई गोली

घटना के संबंध में बताया गया है कि मृतक अंकित घर में मोबाइल पर प्रेमिका से बात कर रहा था। इस दौरान पिस्टल लेकर उसका चचेरा भाई सोनू आ गया। बातचीत के दौरान ही अंकित प्रेमिका से किसी बात को लेकर हठ करने लगा। इसी क्रम में प्रेमिका को वीडियो कॉल कर अंकित ने कनपटी पर पिस्टल रख कहने लगा कि यदि तुम नहीं बोलोगी तो हम गोली मार लेंगे। अंकित को पता नहीं था कि पिस्टल लोडेड है और उसने प्रेमिका के इन्कार पर टिगर दबा दिया। गोली उसकी दाहिनी आंख में लगी और वह पलंग पर ही ढेर हो गया। 

घर में मचा कोहराम

मृतक अंकित अपने घर का इकलौता चिराग था। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा है। मां-बाप और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।  

मामला संदिग्ध

इस मामले को लेकर बिदुपुर थाना प्रभारी ने बताया कि संदिग्ध स्थिति में हथियार से गोली चलने से अंकित राज की मौत हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है। जांचोपरांत पुलिस कार्रवाई करेगी।

Suggested News