बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वारंटीन सेंटर में बार बालाओं का ड्रामा शुरू, शराब की कर रही हैं डिमांड

क्वारंटीन सेंटर में बार बालाओं का ड्रामा शुरू, शराब की कर रही हैं डिमांड

 MORADABAD:  यूपी के मुरादाबाद में एमआईटी में क्वारंटीन कि गई बार बालाओं और  साथ के लोगों की हरकतों से कर्मचारीयों को परेशान कर रखा है.  बार बालाएं और उनके साथ के कुछ लोग बच्चों के लिए बांटा जा रहा दूध  कर्मचारियों से लेकर पी ले रहे हैं।

 बाहर से गुटखा मंगाने भी कोशिश हो रही है।आपको बता दें कि  इससे पहले हंगामा करने के लिए इनपर  बार मुकदमा दर्ज हो चुका है। शहर के सिविल लाइंस के आदर्श कालोनी में बीते 16 मई को मुम्बई में रह रही बार बालाओं समेत करीब 70 लोग मुरादाबाद  आए थे। 


इन लोगों  में तीन बार बालाओं समेत पांच कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।  जिसके बाद 19 मई को प्रशासन ने सभी को क्वारंटाइन करने का निर्णय लिया था।  बताया गया कि क्वारंटाइन सेंटर में बच्चों के लिए जो दूध बांटा जाता है उसे बड़े लोग लेकर पी जा रहे हैं। 

मामले को देखते हुए  एएसपी दीपक भूकर ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। वहां लोग गुटखा मंगवाने और बच्चों के हिस्से का दूध पीने की शिकायत मिली थी। क्वारंटाइन सेंटर जाकर काउंसिलिंग की गई है। उन्यहोंने कहाँ कि यदि इसके बाद भी  ज्यादा परेशान करेंगे तो प्रशासन द्वारा कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News