काम पर सवाल! युवक की हत्या के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, पुलिस पर आरोप - तीन माह शिकायत के बाद भी आरोपियों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

काम पर सवाल! युवक की हत्या के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, पुलिस पर आरोप - तीन माह शिकायत के बाद भी आरोपियों के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

KATIHAR : कटिहार में दो दिन पहले राहुल हत्याकांड को लेकर आज परिवार एवं स्थानीय लोगों ने सहायक थाना क्षेत्र के पीएनटी चौक के पास कटिहार-मनिहारी मार्ग को घंटो जाम कर आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर जमकर बवाल काटा। वहीं मामले को नियंत्रित करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा कर प्रदर्शन खत्म कराया। 

वहीं परिवार के लोगों ने सीधे तौर पर अपराधियों के साथ पुलिस के गठजोड़ का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। बताया गया कि राहुल के परिजनों ने तीन महीना पूर्व भी मामला दर्ज करवाया था और उस समय संगीन मामले के बावजूद पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था,अब वही अपराधियों ने राहुल का जान ले लिया, साथ ही परिजनों का आरोप है पुलिस बेवजह राहुल को मौत के बाद उसे कई मामले का आरोपी बता रहा है। जिस से उन लोगों को बहुत ठेस पहुंचा है।

आरोपियों की गिरफ्तारी की मिला आश्वासन

मामले की गंभीरता को देखते हुए जाम छुड़ाने पहुंचे पुलिस को भी काफी मशक्कत करना पड़ा। हालांकि पुलिस ने भी माना राहुल पर जो आरोप लगाया गया हैं वह बेबुनियाद है, उन पर कोई संगीन मामला नहीं था आगे पुलिस इस हत्याकांड के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन पर लोगो ने सड़क जाम समाप्त किया।


Find Us on Facebook

Trending News