बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : BPSC 67th की पीटी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक, परीक्षा शुरू होने से पहले ही पेपर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बड़ी खबर : BPSC 67th की पीटी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक, परीक्षा शुरू होने से पहले ही पेपर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पटना. बड़ी खबर बीपीएससी परीक्षा को लेकर आ रही है। बताया जा रहा है कि बीपीएससी की परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हो गया। रविवार को बिहार में बीपीएससी 67वीं की पीटी की परीक्षा हो रही है। इस दौरान कई जिलों के परीक्षा केंद्रों से प्रश्न पत्र लीक होने की खबर मिली है। परीक्षा शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर बीपीएससी का प्रश्न पत्र वायरल होने लगा, लेकिन इसकी अधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

दावा किया जा रहा है कि जब परीक्षा खत्म होने के बाद वायरल प्रश्न पत्रों से परीक्षा में आये सवालों का मिलान किया गया तो वायरल प्रश्न पत्र मैच कर गया। इसके साथ ही कई जगहों पर अभ्यर्थियों ने हंगामा भी शुरू कर दिया है। आरा के भी कुंवर सिंह कॉलेज में बीपीएससी के परीक्षार्थियों ने हंगामा किया है जिसके बाद डीएम-एसपी सहित वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि बिहार के कई जिलों में रविवार को बीपीएससी की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा ली गई। इस परीक्षा में राज्य भर से लगभग 6 लाख परीक्षार्थी शामिल हुए हैं। परीक्षा को लेकर राज्य के 38 जिलों में 1083 परीक्षा केंद्र बनाए गए। राजधानी पटना में ही अकेले 83 केंद्रों पर 55710 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा को लेकर सभी केंद्रों पर की गई है मजिस्ट्रेट और दंडाधिकारी की नियुक्ति की गई थी। वहीं प्रश्न पत्र लीक होने के मामले को लेकर अभी तक बीपीएससी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।



Suggested News