बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किसान आन्दोलन में शामिल नेताओं पर पूर्व भाजपा सांसद ने कसा तंज, कहा किसानों को भड़काने का काम किया जा रहा है

किसान आन्दोलन में शामिल नेताओं पर पूर्व भाजपा सांसद ने कसा तंज, कहा किसानों को भड़काने का काम किया जा रहा है

PATNA : पूर्व सांसद और भाजपा नेता आर.के.सिन्हा ने अब किसान आन्दोलन में शामिल नेताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की अब तो सिद्ध हो रहा है कि भोले-भाले किसान भाइयों को गलत बातें बताकर भड़का कौन रहा है ? उन्होंने कहा की मैं तो पहले से ही कहता चला आ रहा हूँ कि जिस प्रकार से षडयंत्र पूर्वक किसानों को भड़काने का काम किया जा रहा है, इसके पीछे कोई गहरी साजिश है. हमारे किसान सामान्यतः भोले-भाले हैं. उन्हें गलत बातें बताकर और बिना मतलब का सड़कों पर उतार दिया गया है. 

उन्होंने कहा की भारतीय किसान यूनियन के हरियाणा के अध्यक्ष गुरूनाम सिंह चढुनी ने इन किसानों को गलत बात बताकर भड़काने के लिये 10 करोड़ रूपया कांग्रेस से लिया है. यह बात लगभग सिद्ध हो चुका है. इस बात की पोल खुलने से नाराज होकर अब किसान नेताओं ने उनको तो किसान आन्दोलन से अलग कर दिया है. 

आर के सिन्हा ने कहा की बाकी किन-किन नेताओं को कहां-कहां से क्या मिला यह तो अनुसंधान का विषय है. ये जो सारे के सारे किसानों के तथाकथित नेता  हरियाणा से, पंजाब से या पश्चिमी उत्तर प्रदेश से जुड रहे हैं, उन्हें कांग्रेस भी फाइनेंस कर रही है और आतंकवादी संगठन भी फाइनेंस कर रहे हैं. इस बात को किसानों को समझना चाहिए और किसानों को सही मन से यह आन्दोलन समाप्त करने के लिए बात करनी चाहिए. यही सारी बातें कांग्रेस अब तक मांग करती रही है और जब मोदी सरकार ने इसे लागू कर दिया तो बेशर्मी से आज विरोध भी कर रही है.

Suggested News