राजधानी एक्सप्रेस के वीआईपी कोच में चोरों का तांडव... सांसद की पत्नी के बैग से उड़ाए 3 लाख....

राजधानी एक्सप्रेस के वीआईपी कोच में चोरों का तांडव... सांसद की पत्नी के बैग से उड़ाए 3 लाख....

पटना : चोरों का तांडव अब राजधानी एक्सप्रेस जैसी वीआईपी ट्रेनों में भी देखने को मिला है। जहां पलक जा पाते हैं चोरों द्वारा पैसे और कीमती सामान गायब कर दिया जाता है कुछ इसी तरह का मेला राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन के वीआइबी कोच में सामने आया जहां ट्रेन में सफर कर रही सांसद की पत्नी के बैग से तिन लाख की चोरी कर ली गई।


बताते चले कि राजधानी एक्सप्रेस से पटना से दिल्ली की यात्रा कर रहीं हाजीपुर नगर परिषद की पूर्व चेयरमैन रमा निषाद का बैग चोरी हो गया। उसमें तीन लाख रुपये थे। सांसद अजय निषाद के साथ पटना से दिल्ली जाने के क्रम में घटना हुई। उन्होंने बताया कि पति के बीमार होने के बाद इलाज के सिलसिले में वह तीन लाख नकद राशि लेकर जा रही थीं। 
उनके परिवार में शादी है। इसलिए कुछ कपड़े व अन्य जरूरी सामान खरीदना था। अपने कोच से भोर में बाथरूम गईं। जब वह वापस अपनी सीट पर आईं तो बैग गायब था। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत की है। उन्होंने आश्चर्य जताया कि वीआइपी कोच में इस तरह की घटना हो गई। ऐसे मेंं किसी भी सांसद के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है। यह अति सुरक्षित कोच रहता है। इस घटना के बाद रेलवे मंत्रालय को कोई खास इंतजाम करना चाहिए, ताकि घटना न हो।

Find Us on Facebook

Trending News