बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राबड़ी देवी के अंगरक्षक को किया गया निलंबित, अनाधिकृत रूप से रोहिणी आचार्य के साथ घूमने की मिली सजा

राबड़ी देवी के अंगरक्षक को किया गया निलंबित, अनाधिकृत रूप से रोहिणी आचार्य के साथ घूमने की मिली सजा

PATNA : सारण में हुए गोलीकांड में अब राबड़ी देवी के बॉडीगार्ड को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित अंगरक्षक का नाम जितेंद्र सिंह बताया गया है। वह पटना पुलिस बल सिपाही 5811 थे। जितेंद्र सिंह के खिलाफ यह कार्रवाई लोकसभा चुनाव में सारण प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के साथ घूमने को लेकर की गई है। जिसकी रिपोर्ट खुद सारण एसपी गौरव मंगला ने दी थी। जिसके बाद पटना एसएसपी ने यह कार्रवाई की है।

इससे पहले आज सारण गोलीकांड को लेकर गठित एसआईटी की टीम ने राबड़ी आवास जाकर उनके अंगरक्षकों और आवास पर तैनात पुलिसकर्मियों से पूछताछ की थी। जिसके बाद से ही इस बात की संभावना जताई जा रही थी माममें राबड़ी देवी के अंगरक्षकों के खिलाफ  विभागीय कार्रवाई की जा सकती है।

पूरे चुनाव प्रचार में रोहिणी के साथ घूमने का है आरोप

भाजपा की तरफ से लगातार इस बात के आरोप लगाए जाते रहे है कि राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात अंगरक्षक रोहिणी आचार्य के साथ चुनाव प्रचार में घूम रहे हैं। भाजपा नेताओं ने इसको लेकर चुनाव आयोग के पास लिखित शिकायत भी दर्ज कराई थी। लेकिन, इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब जब 20 मई को वोटिंग के दौरान रोहिणी आचार्य पर एक बूथ पर हंगामा करने का आरोप लगा। बताया गया कि इस दौरान राबड़ी देवी के अंगरक्षक जितेंद्र सिंह भी वहां रोहिणी आचार्य के साथ मौजूद था।

REPORT - ANIL KUMAR


Suggested News