राबड़ी का नीतीश-मोदी पर अटैक, पूछा- 15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? तेजस्वी अब आपलोगों को सिखाएगा राजनीति

राबड़ी का नीतीश-मोदी पर अटैक, पूछा- 15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? तेजस्वी अब आपलोगों को सिखाएगा राजनीति

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सियासी बयानबाजी भी खूब हो रही है. जहां एक ओर विपक्ष की तरफ से लगातार सत्ता पक्ष पर हमला किया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ सत्ता पक्ष की तरफ से पलटवार भी सामने आ रहा है. इसी बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को राबड़ी देवी ने करारा हमला बोला है. राबड़ी देवी ने कहा कि 15 साल में नीतीश सरकार में क्या हो रहा था? क्या 15 साल से मटर छिला जा रहा था ? अब तेजस्वी बताएगा कि राजनीति कैसे होती है? 

राबड़ी देवी ने ट्वीट करके लिखा है कि लो कर लो बात. 15 साल से मटर छिल रहे थे क्या? 15 साल बाद नीतीश जी और सुशील जी को महसूस हुआ कि बिहार में बेरोज़गारी है. तेजस्वी तुम लोग को अब मुद्दे आधारित राजनीति सिखाएगा.

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में सुशील कुमार मोदी के उस ट्वीट का भी इस्तेमाल किया है जिसमे उन्होंने लिखा था कि मौका मिला तो बेरोजगारी दूर करने में तनिक भी कोताही नहीं होगी. अब राबड़ी देवी ये सवाल कर रही हैं कि 15 साल से मौका नहीं मिला था. आपको बता दें कि सुशील मोदी ने अपने बयान में कहा था कि हमने 15 सालों में जो विकास का कार्य किया है. उसी विकास कार्यों के दम पर वोट मांग रहे हैं. अगर जनता अगले पांच सालों के लिए मौका देती है तो सूबे में उद्योग धंधों के माध्यम से बेरोजगारी को दूर करने में कोताही नहीं होगी. पहले लोगों के लिए सड़क बिजली नसीब नहीं थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी किस तरीके से पलटवार करती है. 


Find Us on Facebook

Trending News