रघुवंश बाबू के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, राजद नेता ई. शशि सिंह समेत अन्य नेताओं ने किया नमन

रघुवंश बाबू के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन, राजद नेता ई. शशि सिंह समेत अन्य नेताओं ने किया नमन

DESK:पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह की दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में रविवार को निधन हो गया था। निधन के कुछ दिनों पहले ही उन्‍होंने राष्ट्रीय जनता दल से 32 साल पुराना नाता तोड़ लिया था। उन्‍होंने आइसीयू से ही आरजेडी से इस्‍तीफा देने का पत्र जारी कर बिहार चुनाव के ठीक पहले सियासी हड़कंप मचा दिया था। उनका पार्थिव शरीर रविवार की देर शाम पटना लाया गया, जहां से वैशाली स्थित पैतृक आवास ले जाया गया.आज सोमवार को उनका अंतिम संस्‍कार पैतृक गांव में राजकीय सम्‍मान के साथ किया गया.

राजद नेता ई. शशि सिंह ने दी श्रद्धांजलि

रघुवंश बाबू के निधन के बाद पूरे बिहार में श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है. राजद नेता और सुगौली विस क्षेत्र से पार्टी के संभांवित प्रत्याशी ई. शशि सिंह की तरफ से सुगौली और रामगढ़वा पार्टी कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई,जिसमें दिग्गज नेता,प्रखर वक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश  प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया गया।  इस अवसर पर राजद नेता ई. शशि सिंह ने कहा कि रघुवंश बाबू का हम सबके बीच से चले जाना मन को बहुत दुःखी करता है । गरीबों की आवाज़ , सरल हृदय व्यक्तित्व वाले रघुवंश बाबू की याद हमेशा मेरे मन में रहेंगी। उनके द्वारा किए गए कार्यों को हमेशा याद रखा जाएगा । बिहार ने एक सच्चा सपूत को खो दिया ।

वहीं इस मौके पर सुगौली और रामगढ़वा के प्रखंड अध्यक्षों ने भी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से देश ने गरीबों के लिए आवाज बुलंद करने वाले एक जमीनी व समर्पित नेता को खो दिया है। भारतीय राजनीति को अपूरणीय क्षति हुई है। भगवान उनके परिवार को यह दुःख सहन करने की शक्ति दे ।

Find Us on Facebook

Trending News