पूर्णिया से आज राहुल गांधी फूकेंगे चुनावी बिगुल, महागठबंधन के पहले शो से ही तेजस्वी नदारद

पूर्णिया से आज राहुल गांधी फूकेंगे चुनावी बिगुल, महागठबंधन के पहले शो से ही तेजस्वी नदारद

न्यूज4नेशन डेस्क- लोकसभा का चुनावी बिसात बिछते ही राजनेताओं का दौरा शुरु हो गया है. सीटों के बंटवारे के पेंच से जैसे तैसे उबरी कांग्रेस आज बिहार में चुनावी रण का आगाज करेगी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज पूर्णिया में जनसभा को संबोधित करे कांग्रेस के लिए हवा बनाने की कोशिश करेंगे. बीजेपी छोड़कर आए पप्पू सिंह इस बार पूर्णिया से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे. राहुल गांधी के आने से पहले बिहार कांग्रेस के बड़े नेता पूर्णिया पहुंची चुके हैं. 

राहुल की रैली से तेजस्वी गायब
 
बिहार में महागठबंधन बनाकर चुनावी लड़ रही कांग्रेस और आरजेडी का यह दावा है कि मिलकर एनडीए का मुकाबला करेगी. लेकिन बिहार में चुनावी रण के पहले ही दिन राहुल के मंच से तेजस्वी यादव नदारद रहेंगे. पूर्णिया में राहुल गांधी की सभा से तेजस्वी यादव ने दूरी बना ली है. 
 
 
डेढ़ महीने में राहुल का दूसरा बिहार

2019 के महासमर में बिहार में कांग्रेस की जड़ों को मतबूत करने के लिए अध्यक्ष राहुल गांधी लागातार दौरा कर रहे हैं. 3 फरवरी के बाद राहुल गांधी 23 मार्च को पूर्णिया आ रहे हैं, यह डेढ़ महीने में उनका दूसरा बिहार दौरा होगा. कांग्रेस अध्यक्ष पूर्णिया की सभा के जरिये सीमांचल की राजनीति को गर्म करने की कोशिश करेंगे. यह कांग्रेस की रैली होगी, जिसको लेकर पार्टी नेता उत्साहित दिख रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News