सुपौल में बोले राहुल गांधी, देश की जनता अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है

सुपौल में बोले राहुल गांधी, देश की जनता अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है

SUPAUL : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को बिहार के सुपौल में कांग्रेस उम्मीदवार रंजीत रंजन के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए वादों की झड़ी लगा दी। राहुल गांधी ने कहा कि इस बार केंद्र में सरकार बनने पर लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को 33 फीसद आरक्षण देंगे। राहुल ने कहा किअगर कांग्रेस की सरकार आती है तोअगले साल देश में दो बजट पेश होंगे। एक सामान्य बजट और एक किसानों के लिए अलग से बजट।

उन्होंने कहा किअगर किसान 20 हजार लोन लेता है, तो सरकार उसे जेल में डाल देती है। चुनाव के बाद कर्ज नहीं चुकाने पर किसी भी किसान को जेल नहीं जाना पड़ेगा। राहुल ने यहां आरोप लगाया किअभी आपका पैसा पूंजीपतियों के खाते में जा रहा है। कांग्रेस कीसरकार बनी तो उनका पैसा आपके खाते में आएगा।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने बिहार के युवाओं को बदनाम किया है। पूरे देश में बिहार के युवा जाकर बैंक और सरकारी ऑफिसर के सामने चौकीदार का काम करते हैं, लेकिन जो यहां से जो चौकीदार बनकर जाता है तो वो ईमानदार होता है। अगर कोई बिहार का चौकीदार बैंक के सामने खड़ा मिले तो उस बैंक में चोरी नहीं हो सकती।

राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता अब चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार में करोड़ों युवा बेरोजगार हैं और ऐसे में पीएम मोदी देश को आगे बढ़ाने की बात करते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि बिहार की जनता मोदी को फिर पीएम नहीं बनने देगी।


Find Us on Facebook

Trending News