कांग्रेस ने लगाया राहुल की सुरक्षा में चूक का आरोप, एसपीजी बोली- चेहरे पर लेजर नहीं कैमरे की लाइट थी

कांग्रेस ने लगाया राहुल की सुरक्षा में चूक का आरोप, एसपीजी बोली- चेहरे पर लेजर नहीं कैमरे की लाइट थी

NEW DELHI : कांग्रेस पार्टी द्वारा अमेठी में लोकसभा चुनाव का पर्चा भरने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक का जो दावा किया गया था उसे स्पेशल प्रटेक्शन ग्रुप ने ही नकार दिया है। एसपीजी द्वारा गृह मंत्रालय को बताया गया है कि जिस लेजर लाइट का कांग्रेस जिक्र कर रही है वह उन्हीं के कैमरामैन के मोबाइल फोन की है। बता दें कि कांग्रेस ने राहुल की सुरक्षा में चूक का दावा करते हुए गृह मंत्रालय को पत्र लिखा था।

बता दें कि चिट्ठी में कांग्रेस ने लिखा कि राहुल गांधी एसपीजी प्रोटेक्टेड हैं। कल राहुल गांधी नामांकन पत्र भरने के बाद जिस समय मीडिया से मुखातिब हो रहे थे, उसी समय उनके चेहरे पर एक हरे रंग की लेजर लाइट देखी गई। 

गृह मंत्रालय के मुताबिक एसपीजी के डायरेक्टर ने उन्हें बताया कि जो हरी लाइट विडियो में दिखाई दे रही है वह कांग्रेस के कैमरामैन द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे फोन की है।

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से सीनियर नेता अहमद पटेल, जयराम रमेश और रणदीप सुरजेवाला ने गृह मंत्रालय को एक पत्र भेजा था। पत्र में कांग्रेस ने राहुल की जान को खतरा बताया था। सुरक्षा में चूक के लिए कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

Find Us on Facebook

Trending News