राहुल गांधी हो गए पीएम मोदी के मुरीद,कहा सरकार ने सही कदम उठा लिया है,अब लड़ लेंगे कोरोना से

राहुल गांधी हो गए पीएम मोदी के मुरीद,कहा सरकार ने सही कदम उठा लिया है,अब लड़ लेंगे कोरोना से

Desk: कोरोना वायरस के खिलाफ मोदी सरकार सतर्कता पूर्वक कदम उठा रही है। इसके तहत पीएम मोदी ने देश में पहले तो जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की उसके ठीक 2 दिन बाद उन्होंने पूरे देश में लॉक डाउन का फरमान जारी कर दिया। लॉक डाउन की वजह से पूरा देश करीब करीब बंद हो गया है। 

ट्रेन  से लेकर विमान सेवाएं तक, यहां तक कि सरकारी और निजी बस सेवाएं भी बंद कर दी गई है। मोदी ने स्पष्ट कहा दिया है कि कोरोना का मतलब कोई रोड पर नहीं निकलेगा। अब बारी थी मोदी सरकार के द्वारा वित्तीय एलान का,उसे भी मोदी सरकार ने कर दिखाया।फिर क्या था कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर उपाध्यक्ष राहुल गांधी तक सब के सब पीएम मोदी के मुरीद हो गए।

राहुल गांधी ने कहा सरकार अच्छा काम कर रही है

 बता दे मोदी सरकार के द्वारा कोरोना के खिलाफ उठाए गए कदम को लेकर शुरू से हैं कांग्रेसी नेताओं ने दरियादिली दिखायी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा कोरोना के खिलाफ सरकार के द्वारा शुरू में उठाए गए कदम की जमकर तारीफ की थी.

उसके बाद चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम ने भी तारीफ के पुल बांधे थे. लेकिन अब खुद चिदंबरम सरकार के फैसलों की सराहना कर रहे हैं. वहीं सोनिया गांधी पत्र लिखकर सरकार के कदम को सराहा है. पीएम मोदी को लेकर जबरदस्त हमलावर रुख अपनाने वाले राहुल गांधी ने भी कहा है कि पहली बार इस सरकार ने सही कदम उठाया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए सरकार के द्वारा घोषित वित्तीय पैकेज की सराहना करते हुए कहा है कि पहली बार सरकार अच्छा काम कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News