राहुल के हैलिकाॅप्टर का रूट डायवर्ट किया गया, अब पूर्णिया नहीं जाकर सीधे कहलगांव पहुंचेंगे

राहुल के हैलिकाॅप्टर का रूट डायवर्ट किया गया, अब पूर्णिया नहीं जाकर सीधे कहलगांव पहुंचेंगे

पटना... कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आगाज करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। इस बीच उनके हेलिकॉप्टर लैंडिंग को लेकर काफी कन्फ्यूजन की स्थिति तब पैदा हो गई जब यह खबर आई कि बिहार सरकार ने उनके हेलिकॉप्टर को पूर्णिया में उतरने की इजाजत नहीं दी है। हालांकि अब यह साफ हो चुका है कि वह पूर्णिया न जाकर गया से सीधे कहलगांव ही लैंड करेंगे।

बताया जा रहा है कि पहले उनका पूर्णिया के चूनापुर हवाई अड्डे पर लैंडिंग का प्रोग्राम था और वहां से वह कहलगांव जाते, लेकिन किसी कारणवश उनका रूट डायवर्ट कर दिया गया है। 

इस संबंध में पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने भी कहा था कि उनके पास किसी तरह का परमिशन के लिए आवेदन नहीं आया था और न ही जिला प्रशासन की तरफ से राहुल गांधी के चूनापुर एयरपोर्ट पर आगमन को लेकर किसी तरह की आपत्ति की गई थी। संभवत उनका रूट चेंज हो गया है और वह दूसरे रूट से कहलगांव जाएंगे।

पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने बताया कि राहुल गांधी की पूर्णिया में कोई रैली नहीं थी। यहां सिर्फ ट्रांजिट प्रोग्राम था, जिसमें उन्हें यहां फ्लाइट से आना था और हेलीकॉप्टर से रैली के लिए जाना था। एयरपोर्ट पर रनवे का काम चल रहा है, इसीलिए इसे डायवर्ट कर दिया गया है। जो पूर्णिया में 5 मिनट का स्टॉपेज था वो अब दूसरे एयरपोर्ट पर हो रहा है। जहां उनकी रैली होनी थी वो अब भी हो रही है।

मिली जानकारी के अनुसार तेजस्वी यादव हिसुआ की रैली में उनके साथ रहेंगे जबकि कहलगांव में राहुल के साथ बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे।


Find Us on Facebook

Trending News