केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को लिया निशाने पर, गिरिराज सिंह ने कहा- डूब कर मर जाना चाहिए आपको

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को लिया निशाने पर, गिरिराज सिंह ने कहा- डूब कर मर जाना चाहिए आपको

PATNA: पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए जैश-ए-मुहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के काफिले पर हमला किया था और इस आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे. कल उसकी बरसी पर राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए थे जिसको लेकर मंत्री गिरिराज सिंह काफी गुस्से में हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी इतने बड़े दल के नेता है कम से कम पुलवामा की बरसी पर तो चुप रहते. राहुल गांधी को शर्म आनी चाहिए इतने बड़े दल के नेता हैं और उन्हें मौत में भी राजनीति दिख रही है.

राहुल गांधी की नीव ही इसी मौत की राजनीति पर खड़ी है. 1947 में पंडित नेहरू पीएम बन गए उस समय भी कत्लेआम हुआ. 1984 में सिख दंगे हुए, कत्लेआम हुआ. उन्ही के राज में वोट के लिए कश्मीर में कत्लेआम हुआ. राहुल गांधी को तो डूब कर मर जाना चाहिए मौत पर राजनीति करते है.

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने शहीद जवानों के पार्थिव शरीर वाले ताबूतों की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया था कि आज जब हम पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को याद कर रहे हैं तो हमें यह पूछना है कि इस हमले से सबसे ज्यादा फायदा किसको हुआ?' उन्होंने यह सवाल भी किया, 'हमले की जांच में क्या निकला? हमले से जुड़ी सुरक्षा खामी के लिए भाजपा सरकार में अब तक किसको जवाबदेह ठहराया गया है?

पटना से अनिल की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News