बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' दोबारा पहुंचेगी पश्चिम बंगाल, कटिहार के खेरिया में राहुल ने किया रात्री विश्राम, 1 फरवरी को होगा मुर्शिदाबाद में प्रवेश

राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' दोबारा पहुंचेगी पश्चिम बंगाल, कटिहार के खेरिया में राहुल ने किया रात्री विश्राम, 1 फरवरी को होगा मुर्शिदाबाद में प्रवेश

कटिहार:  राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का  बिहार के कटिहार में कांग्रेस और राजद के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने शहीद चौक पर स्वागत किया.  भारी भीड़ के साथ भारत जोड़ो न्याय  यात्रा का काफिला सुबह करीब साढ़े आठ बजे  खेरिया गांव से निकली जो शहर के हाजीपुर, मिरचाईबाड़ी, जीआरपी चौक, शहीद चौक, महमूद चौक, मनिया बसतौल के रास्ते आज दोपहर बाद पश्चिम बंगाल के मालदह में प्रवेश कर जाएगी . राहुल की भारत जोड़ों न्याय यात्र 1 फरवरी को मुर्शिदाबाद में प्रवेश करेगी.

बता दें कि राहुल गांधी सोमवार की देर शाम कटिहार के खेरिया पहुंचे थे. और यही रात्रि विश्राम किया था. इस अवसर पर उन्हें देखने के लिये हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी.

 हालांकि उनकी सुरक्षा को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. वहीं उन्हें देखने पहुंची भीड़ को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

इस न्याय यात्रा में उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के आलावे राष्ट्रीय महासचिव तारिक़ अनवर, राष्ट्रीय सचिव शकील अहमद खान और तौकीर आलम समेत दर्जनों की संख्या में कांग्रेस के दिग्गज उपस्थित थे.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर निकले राहुल गांधी आज बिहार के कटिहार होते हुए बंगाल मालदा जिला में प्रवेश करेंगे, कटिहार में राहुल गांधी के अभिनन्दन को लेकर सड़को के दोनों तरफ लोगो का कतार दिखने को मिला, शहीद चौक पर जब महत्मा गाँधी, इंदिरा गाँधी, जवाहर लाल नेहरू के सज्जा मे बच्चे राहुल गाँधी को 'ड्रीम टू मीट यु ' का पोस्टर दिखया तो राहुल गाँधी ने बच्ची को अपने पास बुलाकर चॉकलेट देते हुए ऑटो ग्राफ भी दिया,श्रीण कौशर ने इसे अपना जीवन का बेहद खास मोमेंट बताया।


कटिहार से श्याम केटीआर सिंह की रिपोर्ट


Suggested News