बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेपाल के नाइट क्लब में राहुल गांधी का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- दोस्त की शादी में जाना गुनाह नहीं है

नेपाल के नाइट क्लब में राहुल गांधी का वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- दोस्त की शादी में जाना गुनाह नहीं है

Desk. कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक नाइट क्लब का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि राहुल गांधी एक चीनी महिला के साथ नाइट कल्ब में बातचीत कर रही है। चीनी महिला की पहचान नेपाल में चीनी राजदूत के रूप में की जा रही है। लेकिन इसकी पुष्टी नहीं हुई। यह नाइट क्लब नेपाल का मशहूर LOD-लॉर्ड ऑफ ड्रिंक्स बताया जा रहा है। वहीं इसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग शुरू हो गयी है।

राहुल गांधी के वायरल वीडियो पर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी मित्र देश नेपाल में एक दोस्त की शादी में गए हैं, जो एक जर्नलिस्ट भी है। दोस्त और परिवार होना, शादियों में जाना हमारी संस्कृति का हिस्सा भी है। शादी में जाना अभी भी इस देश में क्राइम नहीं बना है। हो सकता है कि आज के बाद बीजेपी तय करे कि शादी में शामिल होना गैरकानूनी है और दोस्त बनाना अपराध है, लेकिन मुझे बताएं ताकि हम अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की शादी में शामिल होने के रिवाजों को बदल सकें।

भाजपा हमलावर

वहीं राहुल गांधी इस वीडियो को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है। बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैंने वीडियो तो नहीं देखा, लेकिन वे आए दिन पार्टी करते हैं, वैसे भी उन्हें कोई नहीं रोकता। संविधान में ऐसा कोई नियम नहीं है जहां किसी को भी पार्टी करने से रोका जा सके। वह पार्टी ज्यादा करते हैं और अपनी पार्टी के लिए कम काम करते हैं।

Suggested News