बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनिया के चेकअप के लिए भारत से बाहर रहेंगे राहुल गांधी, ट्वीटर पर बीजेपी से जंग

सोनिया के चेकअप के लिए भारत से बाहर रहेंगे राहुल गांधी, ट्वीटर पर बीजेपी से जंग

NEWS4NATION DESK :  अपनी विदेश यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर चुटकी ली है। बीजेपी ने  भी पलटवार करने में देर नहीं लगायी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे अगले कुछ दिन तक देश से बाहर रहेंगे। राहुल ने गांधी ने कहा है कि वे मां सोनिया गांधी के सालाना मेडिकल चेकअप के लिए कुछ दिन भारत से बाहर रहेंगे। राहुल गांधी इस मुद्दे पर चुटकी लेने से नहीं चूके हैं।

RAHUL-GANDHI-WILL-STAY-OUT-OF-INDIA-FOR-CHECKUP-OF-SONIA-TWITTER-WARRANTS-ON-TWITTER3.jpg

 उन्होंने लिखा है, बीजेपी सोशल मीडिया ट्रोल आर्मी के मेरे दोस्त, बहुत ज़्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है। मैं जल्द वापस लौटूंगा।'  राहुल गांधी जानते हैं कि जब भी वे विदेश जाते हैं, बीजेपी उसकी हंसी उड़ाने से बाज नहीं आती। इस लिए राहुल गांधी ने अपनी विदेश यात्रा से पहले ही बीजेपी पर वार कर दिया। 

बीजेपी ने राहुल को जवाब देने में देर नहीं की। बीजेपी का जवाब है, 'हम सोनिया के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। कर्नाटक की महिलाएं भी राज्य में कैबिनेट के गठन का इंतजार कर रही हैं ताकि राज्य सरकार उनकी सेवा कर सके। क्या आप इस बात का आश्वासन दे सकते हैं कि आपके जाने से कर्नाटक को काम करने वाली सरकार मिल जाएगी'? इसके साथ ही आखिरी लाइन में यह भी लिखा है, 'सभी लोग सोशल मीडिया पर उम्मीद करते हैं कि आप ऐसे ही लोगों का मनोरंजन करते रहेंगे। ​

RAHUL-GANDHI-WILL-STAY-OUT-OF-INDIA-FOR-CHECKUP-OF-SONIA-TWITTER-WARRANTS-ON-TWITTER2.jpg

23 मई को कर्नाटक में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उसके बाद से अभी तक राज्य में कैबिनेट के गठन को लेकर कोई पक्का फैसला नहीं हो पाया है। वहीं आज दिल्ली में कुमारस्वामी और पीएम मोदी के बीच मुलाकात होनी है। बतौर सीएम कुमारस्वामी पहली बार पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। कुमारस्वामी आज ही शाम को बेंगलुरु वापस लौट जाएंगे और उनका कांग्रेस नेताओं से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है। इस विकट परिस्थिति में राहुल के विदेश जाने पर बीजेपी ने सवाल उठाये हैं।

 

 

Suggested News