राहुल- मयंक के अर्धशतकों के बावजूद हारा पंजाब, केकेआर को मिली 2 रन से जीत

राहुल- मयंक के अर्धशतकों के बावजूद हारा पंजाब, केकेआर को मिली 2 रन से जीत

Desk: कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 2 रन से हराकर आईपीएल 2020 का अपना चौथा मुकाबला जीत लिया है.  टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की शुरुआत सही नहीं रही. पावरप्ले में उन्होंने मात्र 25 रन पर अपने दो विकेट खो दिए थे.

पिछले मैच के हीरो राहुल त्रिपाठी 4 के निजी स्कोर पर शमी का शिकार बने और उसके बाद राणा 2 के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए. दूसरे छोर पर खड़े गिल (57) का साथ मोर्गन ने दिया और वह 24 के स्कोर पर बिश्नोई का शिकार बने. इसके बाद दिनेश कार्तिक ने 29 गेंदों पर 58 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. रसेल ने केकेआर को 5 के स्कोर पर आउट होकर एक बार फिर निराश किया.


इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की शुरुआत अच्छी रही. केएल राहुल (74) और मयंक अग्रवाल (56) ने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े. उस समय ऐसा लग रहा था कि पंजाब एक दो ओवर ही पहले ही मैच जीत जाएगी, लेकिन उसके बाद केकेआर ने शानदार वापसी की. मयंक के बाद उन्होंने पूरन (16), प्रभसिमरन (6) को आउट किया. इसके बाद 19वें ओवर में सेट बल्लेबाज राहुल भी आउट हो गए. आखिरी ओवर में पंजाब को 15 रन की जरूरत थी, लेकिन वह यह मैच 2 रन से हार गए.

Find Us on Facebook

Trending News