बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में जुआ के अड्डों पर छापेमारी, कैश शराब और अन्य आपत्तिजनक सामान के साथ एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में जुआ के अड्डों पर छापेमारी, कैश शराब और अन्य आपत्तिजनक सामान के साथ एक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर पुलिस इन दिनो शहर में बढ़ रहें लगातार अपराध के ग्राफ को देखते हुए अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर विशेष अभियान चला रही है. वही अपराधियों की सट्टेबाजी में अहम भूमिका होने को लेकर भी इन दिनों पुलिस सट्टेबाजों के खिलाफ विशेष अभियान चलाते हुए नजर आ रही है. इसी क्रम में मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया है।  सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास में कुछ सट्टेबाजो के द्वारा सट्टे का अवैध रूप से संचालन कराया जा रहा है.

इसके बाद सदर थाना की गैस की टीम में उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की जहां से तकरीबन 16200 नगद दो बाइक कुछ शराब की बोतले और एक सट्टेबाज को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया. मामले में पूछे जाने पर सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि इन दिनो वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों पर सख्ती बरतने को लेकर विशेष अभियान चलाई जा रही है .

  सदर थाना अध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के मझौली धरमदास में एक सुनसान जगह पर सट्टे का अवैध रूप से संचालन कराया जा रहा है. जिसके बाद उक्त स्थल पर पहुंचकर छापेमारी की गई जहां से 16200 नगद दो बाइक और शराब की कुछ बोतलो के साथ एक सट्टेबाज को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है .उन्होंने बताया कि अपराधियों और सट्टेबाजों के खिलाफ आगे भी इस तरह का अभियान लगातार जारी रहेगा.

Suggested News