बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सोनपुर मेला और हाजीपुर जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, पर्चा में लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद

सोनपुर मेला और हाजीपुर जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, पर्चा में लिखा- पाकिस्तान जिंदाबाद

HAJIPUR: हाजीपुर जंक्शन और विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेले को तीन दिनों के अंदर बम से उड़ा देने की धमकी देनेवाला पोस्टर गुरुवार को सोशल मीडिया में वायरल होते ही प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गयी। हाजीपुर जंक्शन और शहर के साथ सोनपुर मेले की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गयी।

 धमकी भरा पोस्टर वायरल होने के बाद रेल और जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। हाजीपुर जंक्शन पर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। हर गतिविधि पर पैनी नजर रखी जा रही है।

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि गुरुवार को वैशाली समहरणालय गेट के समीप स्थानीय लोगों को एक धमकी भरा पर्चे पर नजर पड़ी। पर्ची पर जिहाद, जिहाद, जिहाद, पाकिस्तान जिंदाबाद, मो शब्बीर को रिहा करो नहीं तो हाजीपुर स्टेशन और सोनपुर मेला को तीन दिनों के अंदर बम से उड़ा दूंगा लिखा हुआ था। थोड़ी देर बाद ही ये पर्चा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसेक बाद प्रशासन अलर्ट हो गया।

इसको लेकर प्रशासन ने हाजीपुर जंक्शन पर सघन चेकिंग अभियान चलाया। हाजीपुर जंक्शन पर सघन जांच अभियान के दौरान आरपीएफ व जीआरपी के पदाधिकारी रेल यात्रियों से किसी भी संदिग्ध गतिविधि या लावारिस वस्तु पर नजर पड़ने पर इसकी सूचना तुरंत प्रशासन को देने की अपील भी कर रहे हैं। यात्रियों से लावारिस वस्तुओं से दूर रहने तथा किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना देते हुए, इसकी सूचना तुरंत आरपीएफ और जीआरपी को देने की भी अपील की गयी है।


Suggested News