बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, एक युवक के साथ दो नाबालिग को किया गिरफ्तार

रेल पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का किया भंडाफोड़, एक युवक के साथ दो नाबालिग को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी से सटे रेलवे स्टेशनों पर लगातार हो रही बाइक चोरी की घटना जीआरपी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई। इसको लेकर रेलवे DSP मुख्यालय द्वारा टीम गठित कर कार्रवाई किया जा रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने कार्रवाई कर बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस ने इस चोरी की घटना में बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना अमीर खान और दो नवालिक लड़कों को गिरफ्तार किया है। साथ ही वैज्ञानिक अनुसंधान कर चोरी के दो बाइक को भी बरामद किया है। रेलवे पुलिस ने बताया कि बख्तियारपुर ,पटना साहिब और पटना जंक्शन समेत कई रेलवे स्टेशनों से लगातार बाइक की चोरी की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद जीआरपी (पुलिस) द्वारा टीम गठित की गई और दो चोरी के बाइक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

बता दें कि पुलिस की कड़ी पूछताछ में गिरोह के सरगना अमीर खान ने खुलासा किया कि बाइक चोरी की घटना में नाबालिक लड़कों को शामिल किया था। जो स्टेशन पर लगे बाइक की रेकी करता था और स्टेशन पर लगे CCTV कैमरा के नजर से बचने के लिए कैमरा को बाइक के लोकेशन से दूरी दिशा में घूमा देता था ताकि बाइक चोर की पहचान CCTV फुटेज में नहीं आ सके।

 फिलहाल रेलवे पुलिस ने बाइक चोर के मुख्य सरगना अमीर खान को जेल भेज दिया है। वहीं दोनों नाबालिक लड़के को जुवनाइल (सुधार गृह) में भेज दिया।  

Suggested News