बड़हिया में लोगों के अनशन के बाद हरकत में आया रेल प्रशासन, डीएम की पहल पर ECR ने ट्रेनों के ठहराव के लिए बोर्ड को भेजा पत्र

बड़हिया में लोगों के अनशन के बाद हरकत में आया रेल प्रशासन, डीएम की पहल पर ECR ने ट्रेनों के ठहराव के लिए बोर्ड को भेजा पत्र

  लखीसराय। बड़हिया में आधा दर्जन ट्रेनों के ठहराव को लेकर स्थानीय लोगों के आमरण अनशन पर बैठने को जिला प्रशासन और ईसीआर ने गंभीरता से लिया है। मामले में पहले जिले के डीएम ने ईसीआर के जीएम को लेटर लिखकर पूरी स्थिति की जानकारी दी और बताया कि यहां लोगों द्वारा छह जोड़ी ट्रेन के स्टॉपेज की मांग कर रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि ईसीआर हेडक्वार्टर ने  भी मामले में ट्रेनों के ठहराव के लिए रेलवे बोर्ड को पत्र लिखा है। इस आशय की जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के ए.डी.आर.एम. ने दी है।

   गौरतलब है कि बड़हिया के स्थानीय लोगों द्वारा बड़हिया स्टेशन पर कुछ ट्रेनों के  ठहराव(stoppage) को लेकर  मांग पत्र जिला प्रशासन को प्राप्त हुआ था, जिसकी समीक्षा के पश्चात् जिला पदाधिकारी श्री संजय कुमार सिंह ने  पूर्व मध्य रेलवे के डी.आर.एम. को अनुरोध पत्र भेजा गया था।

 जिला प्रशासन द्वारा भेजे गए पत्र की की समीक्षा के पश्चात् डी.आर.एम. दानापुर द्वारा बड़हिया स्टेशन पर कतिपय ट्रेनों के ठहराव के संबंध में रेलवे बोर्ड को विचार करने हेतु पत्र भेजा गया है। इसकी जानकारी पूर्व मध्य रेलवे के ए.डी.आर.एम श्री विभूति बी. गुप्ता ने दी।


Find Us on Facebook

Trending News