बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में घर से भाग रहे प्रेमी जोड़े को रेल पुलिस ने पकड़ा, परिजनों के किया हवाले

मुजफ्फरपुर में घर से भाग रहे प्रेमी जोड़े को रेल पुलिस ने पकड़ा, परिजनों के किया हवाले

MUZAFFARPUR : यह तो सब जानते हैं की प्यार की कोई उम्र नहीं होती। प्यार की कोई सीमा नहीं होती। प्यार तो वह चीज है कि जब हो जाए तो बस हो जाए। वही आजकल अपने बस कुछ दिनों के प्यार के लिए युवक और युवती अपने परिजन को छोड़कर बस यूं चल देते हैं। जैसे कि वह उन्हें जानते ही नहीं है। लेकीन अपने बच्चों के लिए मां-बाप के दिल में जिंदगी भर बस वही प्यार देखने को मिलता है। वही ताजा मामला मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का है। जहां की एक प्रेमी जोड़े अपने प्रेम के मंजिल को पाने के लिए घर से फरार होकर पहुंचते हैं। ट्रेन से बाहर जानें की कोशिश कर रहे होते हैं। तभी मुजफ्फरपुर रेल पुलिस की नज़र इन प्रेमी जोड़े पर पर जाती है और इन प्रेमी जोड़े की प्रेम कहानी अधर में लटक जाती है। 

रेल पुलिस ने जब पकड़े गए प्रेमी जोड़े से पुछताछ किया तो पुरा मामला सामने आया। फिर दोनों प्रेमी जोड़े से पूछताछ के बाद रेल पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया और समझा बूझकर दोनों को परिजनों को सौंप दिया। साथ ही आगे से ऐसी गलती न करने की हिदायत भी रेल पुलिस के द्वारा दी गयी। जिसके बाद प्रेमी जोड़े के परिजनों ने कहा थैंक यू रेल पुलिस।

आपकों बताते चले कि मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर प्रखंड के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का बरूराज थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती से काफ़ी दिनो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद सोमवार को दोनो प्रेमी युगल घर छोड़कर अपने प्यार के मंजिल को पाने के लिए निकल गए। लेकीन उनको क्या पता महज कुछ ही घंटे में उनकी प्रेम कहानी अधर में लटक जायेगी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। जैसे ही दोनो प्रेमी युगल मुजफ्फरपुर स्टेशन पहुंचे और ट्रेन पड़कर अपने मंजिल पर जाने के लिए निकलने वाले थे। तभी मुजफ्फरपुर रेल पुलिस की नजर इन प्रेमी जोड़े पर पड़ गई।

जब रेल पुलिस को इन प्रेमी जोड़े पर संदेह हुआ तो रेल पुलिस ने दोनों को अपने साथ थाने पर ले आई और पूछताछ शुरू की तो रेल पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में दोनों प्रेमी जोड़े ने अपनी पूरी प्रेम कहानी रेल पुलिस के समक्ष रख दी। दोनों से पूछताछ के बाद रेल पुलिस ने प्रेमी जोड़े के परिजनों को इसकी सूचना दी और थाने पर बुलाया। इसके बाद दोनों के परिजन मुजफ्फरपुर स्टेशन स्थित थाने पर पहुंचे। जिसके बाद पकड़े गए दोनो प्रेमी जोड़े को उनके परीजनो के हवाले कर दिया गया। जिसके बाद दोनों परिजनों ने रेल पुलिस को धन्यवाद कहा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News