बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना जंक्शन से नाबालिग बच्ची को ले जानेवाले की तलाश में जुटी रेल पुलिस, एसपी ने बताई घटना की पूरी कहानी

पटना जंक्शन से नाबालिग बच्ची को ले जानेवाले की तलाश में जुटी रेल पुलिस, एसपी ने बताई घटना की पूरी कहानी

PATNA : पटना जंक्शन से नाबालिग लड़की के अपहरण मामले का रेल पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी अपहरणकर्ता की पहचान कर ली गई हैं जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। 

इस मामले की जानकारी देते हुए पटना रेल एसपी अमृतेंद शेखर ठाकुर ने बताया कि बीते 27 नवंबर को पटना जंक्शन के 1 नंबर प्लेटफार्म पर बक्सर से पटना जंक्शन एक मानसिक रूप से कमजोर नाबालिग बेटी पिता के साथ पहुंची थीं ।पिता ने नाबालिग को प्यास लगने पर गेट संख्या 4 पर छोड़ पानी लाने निकले। जिस दरम्यान नाबालिग के नही मिलने पर जीआरपी थाने में नाबालिग के लापता का लिखित शिकायत दिया गया। 

मामले को गंभीरता को देखते हुए रेल पुलिस ने पटना जंक्शन के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया जिसमे एक संदिग्ध युवक नाबालिग का हाथ पकड़ ले जाते देखा है। रेल एसपी ने कहा कि 29 नवंबर को बक्सर पीड़िता के घर से रेल पुलिस को अपहृत नाबालिग को एक ई-रिक्शा चालक द्वारा घर पहुंचाने की जानकारी मिली। 

जिसके बाद रेल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों को बुलाया। वहीं नाबालिग को घर तक पहुंचाने वाले ई रिक्शा चालक को शक के आधार पर पूछताछ कर रही है बहरहाल रेल पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल जांच कराने की बात कही है। फिलहाल इस मामले में मुख्य अज्ञात आरोपी रेल पुलिस की पकड़ से बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

Suggested News