बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विरोध कर ट्रक ड्राइवरों पर पुलिस ने तान दी बंदूक, बवाल बढ़ा तो भागने को मजबूर हो गए वर्दीवाले

विरोध कर ट्रक ड्राइवरों पर पुलिस ने तान दी बंदूक, बवाल बढ़ा तो भागने को मजबूर हो गए वर्दीवाले

HAJIPUR : केंद्र सरकार के द्वारा लाए गए नये परिवहन कानून हिट एंड रन कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हो रहा है। वहीं बिहार के हाजीपुर में इसको लेकर पुलिस और हिट एंड रन कानून का विरोध कर रहे ट्रक ड्राइवरों आमने सामने हो गए है। 

दोनोंं के बीच इसको लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस ने हिट एंड रन कानून का विरोध कर रहे लोगों पर बंदूक तान दिया। बताया गया कि वाहन चालक अनजानपीर चौक के पास सड़क को जाम किए हुए थे। इसी दौरान पुलिस वाले जाम हटाने को लेकर लोगों से जबरदस्ती कर रहे थे तभी चालकों ने सड़क पर लेट गया और हत्या करने की बात कहने लगा।

ऐसे में डराने के इरादे से एक पुलिसकर्मी ने अपनी बंदूक निकाल ली और और धमकाते हुए राइफल की कोर्क चढ़ा लिया। साथ ही जाम हटाने की बात करने लगा। इस दौरान बस ट्रक ड्राइवरों ने भी उन्हें घेरना शुरू कर दिया और हुटिंग शुरू कर दी। नतीजा यह हुआ कि पुलिसकर्मी वापस अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से जाने को मजबूर हो गए। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

बता दें हिट एंड रन मामले में केंद्र सरकार की नए कानून को लेकर देश भर में विरोध हो रहा है। सभी राज्यों में बस-ट्रक ड्राइवर इस कानून को उनके लिए गलत बता रहे हैं। उनका कहना है कि सात लाख जुर्माना और दस साल कैद की सजा गरीब ड्राइवरों के लिए मौत से कम नहीं है। ऐसे में इस कानून को सरकार को वापस लेना होगा।


Suggested News