बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या या हादसा की पहेली में उलझी पटना पुलिस, फिर मिली रेलवे ट्रैक पर लाश

हत्या या हादसा की पहेली में उलझी पटना पुलिस, फिर मिली रेलवे ट्रैक पर लाश

PATNA : बुधवार को रेलवे ट्रैक पर एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ट्रैक पर शव की खबर मिलते ही वहां लोगों का हुजूम टूट पड़ा। शव की पहचान को लेकर लोग अपने-अपने तरीके से कयास लगाने लगे। इसी बीच स्थानीय पुलिस को भी यह खबर मिली। खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस ने बताया कि पटना साहिब स्टेशन के दीदारगंज रेलवे हॉल्ट के पास से एक अधेड़ का शव बरामद किया गया है। शव की पहचान हो गयी है। मृतक का नाम राधे राय था। वह शरीफगंज मुहल्ले का रहनेवाला था। मृतक के बेटे संजीव कुमार का साफ कहना है कि उनके पिता की हत्या की गयी है। पिताजी के गर्दन के पास चोट के निशान हैं। 

इधर, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि राधे राय की मौत कैसे हुई है ? फिलहाल पुलिस हत्या और हादसा दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि हादसे की शक्ल देने के लिए किसी ने शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया।

गौरतलब है कि 3 अगस्त की सुबह को एनएमसीएच रेलवे ट्रैक के पास से पूर्णिया के रूपौली विधानसभा की विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक की लाश भी मिली थी। इस मामले में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है कि दीपक की मौत ट्रेन हादसे में हुई लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि दीपक खुद ट्रेन की चपेट में आया या फिर किसी ने उसे धक्का देकर मार डाला। 


Suggested News