बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसे चोरों के रोकने से लिए खुद भिड़ गई रेलकर्मी की पत्नी, पीठ में गोली लगने के बाद भी चोरों को भागने के लिए कर दिया मजबूर

घर में घुसे चोरों के रोकने से लिए खुद भिड़ गई रेलकर्मी की पत्नी, पीठ में गोली लगने के बाद भी चोरों को भागने के लिए कर दिया मजबूर

MUNGER : त्योहारों में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। ऐसी ही एक चोरी की घटना मुंगेर जिले से सामने आई है, जहां बीती रात चोरी की नियत से रेलवे क्वार्टर में घुसे दो चोरों ने रेल कर्मी की पत्नी को गोली मार दी। हालांकि गोली लगने के बावजूद भी घायल महिला ने बहादुरी दिखाते चोर के मंसूबे को फेल कर दिया और चोरों को भागने पर मजबूर कर दिया। फिलहाल, महिला को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लिया  है।

 पूरा मामला जमालपुर थाना क्षेत्र दौलतपुर रेलवे कॉलोनी का है । जहां रेल कर्मी आलोक कुमार अपनी पत्नी कुमारी सीमा और तीन बच्चों के साथ रह रहा था। पति आलोक किसी काम को ले बाहर गया हुआ था। उसी बीच आज तड़के सुबह लगभग 3 बजे दो चोर चोरी की नियत से  क्वार्टर का दीवार फांद उसके घर में घुस घर के अंदर कमरे में गोदरेज को खोल कर सोने चांदी के आभूषण चुराने लगेा। 

गोदरेज खोलने की आवाज सुन रेल कर्मी की पत्नी  कुमारी सीमा जाग गई। वह तत्काल उस  कमरे  में गई जहां चोर चोरी कर रहे थे।  जिसके बाद महिला ने बहादुरी दिखते हुए उस चोर का विरोध किया जिसे चोर भागने लगा पर महिला ने उसे दौड़ा के गेट के बाहर पकड़ा लिया पर तब तक चोर के एक अन्य सहयोगी ने उस पर  एल गोली चला दिया जिसमें महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई । 

गोलियों की आवाज से जागे परिवार के लोग

गोली बारी की घटना के बाद दूसरे रूम मे सोई महिला के दस वर्षीय पुत्री पीहू कुमारी शोर मचाई तो आस पास के लोग दौरे और चोर को  लेकिन चोर अंधेरा का फायदा उठा के भाग गया! जिसके बाद लोगों ने महिला को इलाज के लिय प्राइवेट नर्सिंग होम में भरती करवाया।घायल महिला का कहना  है कि चोरी के नियत से  दो अपराधी घुसे थे । जिसमे से एक को उसने पकड़ लिया पर दूसरे चोर ने उसे गोली मार दी । वहीं निजी नर्सिंग होम मुंगेर इमरजेंसी के डॉक्टर हर्षवर्धन ने बताया की गोली अभी महिला के अंदर फंसा हुआ है पर वो खतरे से बाहर है । 

वहीं सूचना में जांच करने पहुंची जमालपुर थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर सरबजीत ने बताया कि चोरी का विरोध करने आप चोरों ने महिला को गोली मार घायल कर दिया । घटना में महिला ने चोरों के द्वारा कुछ जेवरात सहित मोबाइल ले जाने बात कही है। शक के आधार पे एक अपराधी को पकड़ पुलिस पूछताछ कर रही है । वहीं घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल है ।

Suggested News