बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा से राजू यादव होंगे भाकपा-माले के उम्मीदवार, राज्य सचिव कुणाल ने किया ऐलान

आरा से राजू यादव होंगे भाकपा-माले के उम्मीदवार, राज्य सचिव कुणाल ने किया ऐलान

ARA : भाकपा-माले ने आरा लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। किसान नेता व आइसा के राज्य अध्यक्ष रह चुके राजू यादव को पार्टी ने एक बार फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि 2014 में राजू यादव ही आरा लोकसभा से भाकपा-माले के उम्मीदवार थे और तकरीबन 1 लाख वोट हासिल किया था।

भाकपा-माले के राज्य सचिव कुणाल ने आज आरा में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता कन्वेंशन में राजू यादव को माला पहनाकर इनके प्रत्यासी बनाए जाने की घोषणा की। इस मौके पर पार्टी के महासचिव कॉ. दीपंकर भट्टाचार्य, वरिष्ठ नेता स्वदेश भट्टाचार्य, रामजी राय, नंदकिशोर प्रसाद, तरारी विधायक सुदामा प्रसाद, मनोज मंजिल सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

राजू यादव को आरा के प्रत्याशी घोषित किये जाने के बाद माले महासचिव कॉ. दीपंकर भट्टाचार्य सहित अन्य नेताओं ने आज संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर जयप्रकाश नारायण और बाबा साहेब भीम राव अंबेदकर की मूर्ति पर माल्यर्पाण किया और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी। 

माले नेताओं ने कहा कि भाजपा को हराना और देश व संविधान की रक्षा आज हमारा सबसे महत्वपूर्ण कार्यभार है।

वहीं माले राज्य सचिव ने कहा कि सभी 6 सीटों पर हमारे उम्मीदवार तय हैं, लेकिन राजद से वार्ता के उपरांत ही अंतिम निर्णय लिया जाएगा। आज देर शाम दोनों पार्टियों की बैठक है। उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बैठक में सीटों के तालमेल समझौते संबंधी जारी गतिरोध समाप्त हो जाएगा और बिहार में विपक्ष की सभी पार्टियां एक जुट होकर चुनाव के मैदान में उतरेंगी। हमें उम्मीद है कि हम चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त देंगे।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News