राजभवन के बाहर पुलिसकर्मियों ने पत्रकारों से की बदसलूकी, कवरेज करने से रोकने पर बढ़ा विवाद

राजभवन के बाहर पुलिसकर्मियों ने पत्रकारों से की बदसलूकी, कवरेज करने से रोकने पर बढ़ा विवाद

PATNA: बड़ी खबर पटना से आ रही है जहां राजभवन के बाहर पुलिसकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की है।राजभवन के बाहर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मी का मोबाइल और माईक छीनकर फेक दिया और बदलसलूकी की। पुलिस कर्मियों के इस हरकत के बाद मीडियाकर्मियों ने विरोध किया।इसके बाद पुलिसकर्मी पीछे हटे।

बता दें कि सभी पत्रकार विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी की खबर कवरेज करने के लिए राजभवन के बाहर मौजूद थे।लेकिन वहां पर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कवरेज करने से रोक रहे थे।

दरअसल मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी आज शनिवार को बिहार के राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की। इस दौरान नीलम देवी राज्यपाल फागू चौहान को एक ज्ञापन दिया।बताया जा रहा है कि नीलम देवी ने राज्यपाल को जो ज्ञापन सौंपा है उसमें बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के खिलाफ शिकायत की गई है। 

बता दें अनंत सिंह के जेल में जाने के बाद से ही नीलम देवी राज्यपाल फागू चौहान से मिलना चाहती थी। और आज राज्यपाल भवन की तरफ से मिलने का समय दिया गया था।विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी का आरोप है कि उनके पति को साजिश के तहत फंसाया गया है। साथ ही जब पटना में अनंत सिंह के घर पर छापेमारी की गई थी, तब एएसपी लिपि सिंह ने नीलम देवी को काफी देर खड़ा रखा। जबकि वो सुगर की मरीज हैं।

Find Us on Facebook

Trending News