राजधानी में पुलिस का इकबाल खत्म, थाना के बगल में 18 लाख की चोरी

राजधानी में पुलिस का इकबाल खत्म, थाना के बगल में 18 लाख की चोरी

Patna: बिहार में अपराधियों का बोलबाला है. अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी में कोई भी सुरक्षित नहीं है. ताजा मामला खाजेकलां थाना क्षेत्र के बजाज प्लाजा का है जहां  रेडीमेड कपड़ों के थोक विक्रेता शिवा फैशन में बीती रात चोरों ने एक बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

चोरों ने दुकान के खिड़की के जाल को काट कर दुकान में रुपए से भरे बक्से तो तोड़कर उसमे रखे करीब 18 लाख नगद की चोरी कर ली और बाकी समान को छुआ तक भी नहीं. इस वारदात ने पुलिस की रात्रि गस्ती की कलई भी खोल दी है कि आखिर पुलिस राजधानी में कितनी एक्टिव है.

थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में हुई चोरी को देखते हुए लगता है कि राजधानी में पुलिस का इकबाल एकदम खत्म हो गया है. हालांकि सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में लग गयी है. लेकिन चोरों ने सबूत मिटाने के ख्याल से दुकान में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को खोल कर अपने साथ लेकर चले गए. 

आपको बता दें कि हाल में ही पटना रेंज के आई जी और एसएसपी ने सभी थानेदारों को क्षेत्र में होने वाले चोरी पर जिम्मेदारी तय कर दी थी कि अगर कही भी चोरी हुई तो पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन पुलिसकर्मियों पर उसका कोई भी असर पड़ता नहीं दिख रहा है. कल भी मालसलामी थाना से महज 50 मीटर की दूरी पर चोरों ने एक मकान में भी चोरी कर ली थी.


Find Us on Facebook

Trending News